Monday, June 17, 2024

Israel Iran Conflict: Iran ने Israel का उड़ाया मजाक ,कहा “ड्रोन ऐसे थे जैसे बच्चों के खिलौने”

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Israel Iran Conflict update: ईरानी विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियन ने कहा कि मध्य Iran के इस्फाहन पर ड्रोन हमले में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया, वे ‘बच्चों के खिलौने’ जैसे थे.

Israel की तरफ से Iran पर हुए एयरस्ट्राइक के बाद ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है. खबरों के मुताबिक उन्होंने Israel का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, इस्फाहन पर ड्रोन हमले में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया, वे ‘बच्चों के खिलौने’ जैसे थे, जिनसे हमारे बच्चे खेलते हैं. दरअसल, शुक्रवार तड़के इस्फाहन शहर में एयरस्ट्राइक की खबरें सामने आई थीं.

Israel को Iran की चेतावनी

अमीराब्दुल्लाहियन ने चेतावनी दी कि अगर Israel ने Iran पर हमला करने का फैसला किया और यह साबित हुआ तो हम भी तुरंत मुंहतोड़ जवाब देंगे. दरअसल, होसैन अमीराब्दुल्लाहियन संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा काउंसिल के सेशन में हिस्सा लेने के लिए फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं,उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा, अगर Israel ठोस कदम उठाता है तो हम भी पीछे नहीं हटेंगे.बाद में इसके लिए Israel को पछताना पड़ेगा. बता दें कि शुक्रवार को Iran के इस्फहान में हमले की खबरें आई थीं. विदेश मंत्री ने बताया कि Iran के भीतर कुछ ड्रोन्स उड़े थे, जिन्हें कुछ मीटर उड़ान भरने के बाद ही मार गिराया. वो ड्रोन्स बच्चों के खिलौनों जैसे थे, जिनसे हमारे बच्चे खेलते हैं. उन्होंने आगे कहा, यह अभी तक साबित नहीं हुआ है, हमले के पीछे Israel था. इसकी जांच चल रही है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights