Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeNationalJahangirpuri Violence Live Updates: केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के घर के बाहर...

Jahangirpuri Violence Live Updates: केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के घर के बाहर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन…

spot_imgspot_img

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुधवार को नगर निगम का दस्ता अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गया। भारी पुलिसबल की मौजूदगी में ढाई घंटे तक 50 से अधिक दुकानों में तोड़फोड़ की। हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट ने बुलडोजर चलाने पर रोक लगा दी। इसके बाद गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अतक्रिमण विरोधी अभियान पर अगले दो सप्ताह के लिए रोक जारी रखने का आदेश दिया। 

सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति एल. एन. राव और न्यायमूर्ति बी. आर. गवई की खंडपीठ ने अतिक्रमण विरोधी अभियान पर कल लगाई गई रोक पर यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश पारित किया। इसके साथ ही पीठ ने जमीयत उलमा-ए-हिंद की याचिका पर जहांगीरपुरी अतिक्रमण विरोधी अभियान की तरह कई अन्य राज्यों की कार्रवाइयों के मामले में केंद्र सरकार और अन्य को नोटिस जारी किया। उसने शीर्ष अदालत के कल के आदेश पर तत्काल अमल नहीं करने पर नाराजगी व्यक्त की। मुख्य न्यायाधीश एन. वी. रमना, न्यायमूर्ति कृष्ण मुरारी और हिमा कोहली की खंडपीठ ने कल वरिष्ठ वकील दुष्यंत दवे और कपिल सिब्बल के विशेष उल्लेख पर यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था।

Thu, 21 Apr 2022 03:18 PM

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के घर के बाहर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी के आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments