Saturday, October 8, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrime24 घंटे में 2 हत्याओं के बाद ऐक्शन में सुरक्षा बल, मुठभेड़...

24 घंटे में 2 हत्याओं के बाद ऐक्शन में सुरक्षा बल, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर; अभियान जारी

spot_imgspot_img

कश्मीरी पंडित राहुल भट और एसपीओ रियाज अहमद की हत्या के कुछ देर बाद ही सुरक्षाबल घाटी में ऐक्शन मोड में आ गए हैं। बांदीपोरा में एक स्पेशल ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है…

जम्मू और कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट और पुलवामा में एसपीओ रियाज अहमद की हत्या के बाद सुरक्षाबल घाटी में ऐक्शन मोड में आ गए हैं। खबर है कि बांदीपोरा के बरार इलाके में सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिले। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी। इस स्पेशल ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बांदीपोरा के बरार इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। पहले से तैयार सुरक्षाबलों को बरार इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और स्पेशल ऑपरेशन चलाया। 

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि इस ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर हो चुका है। बाकी की तलाश की जा रही है। आईजीपी कश्मीर ने कहा, “हाल ही में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी संगठन के दो पाकिस्तानी आतंकवादियों के घुसने का इनपुट मिला था, जो हाल ही में 11 मई को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान से भाग गए थे, उन्हें ट्रैक कर लिया गया है। वे आज बराड़ बांदीपोरा में फंस गए हैं। उनके खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है।” 

गौरतलब है कि 12 मई को तीन आतंकियों ने बडगाम में तहसीलदार के दफ्तर में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या कर दी थी। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली थी। राहुल भट की हत्या के विरोध में कश्मीरी पंडित घाटी के कई इलाकों में प्रदर्शन कर रहे हैं। उधर, 13 मई को पुलवामा में आतंकियों ने एसपीओ रियाज अहमद को उनके घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया। उनकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रियाज छुट्टी पर घर आए थे।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments