Wednesday, July 24, 2024

Jammu-Kashmir Encounter: कश्मीर के बांदीपोरा में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Jammu-Kashmir Encounter: स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम ने Jammu-Kashmir के बांदीपोरा जिले के अरागाम इलाके में एक आतंकी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, दो आंतकियों के इलाके में छिपे होने की बात सामने आई है। जिसके बाद से ही पूरे इलाके की सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दी है, साथ ही बाकि आंतकियों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

JK

इसी बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांदीपोरा के गांव अरागाम में दो आंतकियों के छिपे होने की जानकारी रविवार की रात मिली थी। जिसके बाद गांव की घेराबंदी करके 13 राष्ट्रीय राइफल्स और बांदीपोरा पुलिस के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। इस अभियान के चलते Jammu-Kashmir के बांदीपोरा जिले के अरागाम इलाके में एक आतंकी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। फ़िलहाल, अभी भी दूसरे आंतकी की तलाश में तलाशी अभियान जारी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हाईलेवल मीटिंग

amiit

Jammu-Kashmir को लेकर रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक हाईलेवल मीटिंग की थी। और उन्होंने इस मीटिंग के बाद कहा कि सरकार Jammu-Kashmir से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने में किसी भी तरह कि कोई कमी नहीं छोड़ेगी। आगे उन्होंने कहा कि आतंकवादियों पर पूरी तरह से मोदी सरकार नकेल कसने के लिए त्यार है।

Jammu-Kashmir में आतंकी हमले

bus attack

जैसा कि सब जानते हैं कि कंदा इलाके में मोदी सरकार के शपथ के दिन शिव खोड़ी से कटरा जा रही बस पर 25-30 राउंड फायरिंग आतंकियों ने की थी। और इस हमले में एक गोली ड्राइवर को भी लगी। जिसके वजह बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। करीब 9 लोगों ने अपनी जान इस आतंकी हमले में खो दी। इसके अलावा 41 लोग घायल हो गए थे। आपको बतादें कि संदिग्ध आतंकी का पुलिस ने स्केच जारी किया। साथ ही इसपर 20 लाख रुपए का इनाम भी रखा है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights