Thursday, July 25, 2024

Jammu Kashmir Terror Attack: राजौरी में LoC के पास हुआ विस्फोट, सेना ने इलाके में शुरू किया तलाशी अभियान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Jammu Kashmir Terror Attack: बीते दिनों जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले (Jammu Kashmir Terror Attack) होने की खबर सामने आ रही है. ऐसे ही बुधवार की रात राजौरी में नियंत्रण रेखा यानि (Line of Control) के पार विस्फोट होने की जानकारी मिली. खबर मिलते ही इलाके में तलाशी अभियान को शुरू कर दिया गया. बतादें की उधमपुर जिले के बसंतगढ़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच करीब आधे घंटे तक गोलीबारी की सूचना मिली थी.

Screenshot 2024 07 11 143738

उधमपुर जिले के बसंतगढ़ में बुधवार को हुई मुठभेड़

आपको बतादें कि बीते बुधवार की रात को उधमपुर जिले के बसंतगढ़ में मुठभेड़ हुई जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तेजी के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, हेलीकॉप्टर को भी इस खोज अभियान में उतारा गया है, दरअसल, बुधवार की देर रात से ही तलाशी अभियान जारी है, लेकिन Jammu Kashmir Terror Attack में अबतक आतंकियों का कोई भी सुराग नहीं मिला है.

बसंतगढ़ से करीब 10 किलोमीटर दूर बुधवार शाम को संग पुलिस पोस्ट के समीप सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने गोलीबारी की थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की जिसके चलते अंधेरे की आड़ में आतंकी मौके से फरार हो गए.

आधे घंटे तक गोलीबारी हुई

जैसा की हमने आपको बताया कि बुधवार की रात को बसंतगढ़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लगभग आधे घंटे तक गोलीबारी हुई. लेकिन इस हमले में खास बात यह रही कि किसी भी सुरक्षाबलों को इस हमले में किसी भी तरह का कोई भी नुकसान नहीं हुआ. फिलहाल सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई होने के बाद से ही दहशतगर्द जंगल मे आतंकी छिप गए.

दरअसल, कठुआ में हाल ही में हुए आतंकी हमलों में (Jammu Kashmir Terror Attack) भारत के 5 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से ही इस इलाके में सेना ने तलाशी अभियान को और ज्यादा बढ़ावा दिया है साथ ही इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights