Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeबेटी ने हीरे की अंगूठी देकर कराया बाप का मर्डर, 'प्यार' में...

बेटी ने हीरे की अंगूठी देकर कराया बाप का मर्डर, ‘प्यार’ में रुकावट बनने पर कन्हैया सिंह को खौफनाक सजा

spot_imgspot_img

जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर थाना क्षेत्र के हरिओम नगर निवासी पूर्व विधायक अरविंद सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्या सगी बेटी अपर्णा सिंह ने ही करायी थी। प्रेम में बाधा बने पिता को हटाने के लिए अपर्णा ने सुपारी में अपनी हीरे की अंगूठी दे डाली थी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपर्णा सिंह, उसके ब्वॉयफ्रेंड राजवीर सिंह और सरायकेला-खरसावां जिला कांग्रेस के अध्यक्ष छोटराय किस्कू के नाबालिग पुत्र तथा शूटर निखिल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

शुक्रवार को आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर में हत्याकांड का खुलासा करते हुए सरायकेला-खरसावां जिले के एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि मृतक की पुत्री अपर्णा से राजवीर सिंह नामक लड़के का पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध कन्हैया सिंह लगातार कर रहे थे। कन्हैया सिंह अपर्णा को डांट-डपट भी करते थे और राजवीर सिंह व उसके परिवार को धमकी दी गयी थी। लेकिन, लड़की ने राजवीर से प्रेम प्रसंग जारी रखा। इसके बाद पुन: कन्हैया सिंह ने राजवीर को अपने कार्यालय में बुलाकर कनपटी पर पिस्टल सटा धमकी देने के साथ-साथ मारपीट की थी। राजवीर के घर वालों को भी कन्हैया सिंह ने जलील किया था।

आत्महत्या की धमकी दे प्रेमी को फिर बातचीत के लिए किया मजबूर
कन्हैया सिंह के डर से राजवीर सिंह के पिता मांझी टोला के घर को औने-पौने दाम में बेच मानगो में भाड़े के मकान में रहने लगे थे। राजवीर ने भी डर से लड़की से बातचीत छोड़ दी थी। जिसके बाद अपर्णा ने संवाद भेज राजवीर को बात करने के लिए कहा, फिर भी बात नहीं की। तब डराने के लिए चूहे की दवा खाते वीडियो बना अपर्णा ने लड़के को भेजा। यह देख राजवीर डर गया और अपने पिताजी को बतायी। इस वाकया के बाद राजवीर ने फिर से अपर्णा से बातचीत शुरू कर दी। इसकी जानकारी होने पर कन्हैया सिंह ने एक फिर से राजवीर को धमकी दे डाली।

कन्हैया सिंह के गाली-गलौज से परेशान शूटर निखिल गुप्ता ने दिया राजवीर का साथ
इसी दौरान मांझी टोला के उसके दोस्त निखिल गुप्ता से इस बात को साझा किया तो शूटर निखिल गुप्ता ने कहा कि उसे भी उस रास्ते से आने-जाने पर कन्हैया सिंह गाली गलौज करते हैं। तब निखिल भी बदला लेने के लिए तैयार हो गया। इधर, अपर्णा अपने पिता कन्हैया सिंह की हर गतिविधि की जानकारी प्रेमी राजवीर को देने लगी।

हत्यारों को दिया व्हाट्सएप का लोकेशन
20 जून को अपर्णा के माध्यम से राजवीर सिंह को पता चला कि कन्हैया सिंह बिहार के सोनपुर गया है। तब प्रेमी राजवीर, शूटर निखिल और उसका दोस्त छोटराय किस्कू का पुत्र सोनपुर गए। पटना में छोटराय किस्कू के पुत्र ने एक तस्कर से संपर्क कर हथियार उपलब्ध कराया। इसके बाद अपर्णा द्वारा शेयर किये गये व्हाट्सएप लोकेशन से तीनों सोनपुर पहुंच गए और कन्हैया सिंह को मारने का प्रयास किया, पर भीड़ भाड़ होने के कारण असफल रहे। कन्हैया सिंह पर हमला करने का मौका नहीं मिला तो जमशेदपुर लौट गए। 

5 हजार रुपए नकद, शराब की बोतल और हीरे की अंगूठी
इसके बाद 29 तारीख की रात को दोबारा अर्पणा ने राजवीर को अपने पिता के लौटने की जानकारी दी। जिसके बाद उसने निखिल गुप्ता और उसके दोनों सहयोगियों को भेजकर कन्हैया सिंह की हत्या करवा दी। कन्हैया सिंह की हत्या के लिए ब्वॉयफ्रेंड राजवीर सिंह ने शूटर निखिल गुप्ता को रुपए 5000 नकद, एक बोतल शराब और एक हीरे की अंगूठी दी। यह हीरे की अंगूठी मृतक कन्हैया सिंह की पुत्री अर्पणा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड राजवीर को दी थी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments