spot_imgspot_img
HomeTechJio का खास ऑफर, इन यूजर्स को दे रहा 2 साल तक...

Jio का खास ऑफर, इन यूजर्स को दे रहा 2 साल तक अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

spot_img

JioPhone ने फीचर फोन के सेगमेंट में अपनी अलग जगह बना ली है। देश को 2G-mukt बनाने के लिए Jio जियोफ़ोन यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। जियो का यह नया ऑफर उन लोगों के लिए है जो अभी भी 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन 4जी पर आना चाहते हैं। जियो का यह नया ऑफर जियो फोन के साथ मिलेगा। यह ऑफर देशभर के रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा। आइए आपको बताते हैं जियो के इस ऑफर के बारे में सबकुछ:

क्या है नया JIOPHONE 2021 ऑफर
नए यूजर्स को 1999 रुपये वाले JioPhone प्लान के अंतर्गत कंपनी 2 साल तक कई फ्री सुविधाएं दे रही है। नए ऑफर के तहत अब ग्राहकों को 24 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) दिया जाएगा। खास बात यह है कि इस फ़ोन को लेने के बाद ग्राहकों को 2 साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी। कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर इतनी ही सुविधा का लाभ उठाने के 2.5 गुना ज्यादा रुपये खर्च करने होंगे।

वहीं अगर कोई नया यूजर रु1999 से कम का रिचार्ज कराना चाहता है तो वह 1,499 रुपये का रिचार्ज करा सकता है। JIOPHONE 2021 ऑफर के तहत यूजर को जियोफोन डिवाइस और 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ मिलेंगी। 1,499 रुपये खर्च कर यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। यानी आपको 1 साल तक रिचार्ज नहीं करना होगा और आप फोन इस्तेमाल कर पाएंगे।

2017 में सबसे पहला JioPhone लॉन्च हुआ था

JioPhone को सबसे पहली बार 2017 में लॉन्च किया गया था और इसके बाद रिलायंस जियो का सब्सक्राइबर बेस तेजी से बढ़ा है। भारत में JioPhone को 100 मिलियन से अधिक लोग यूज कर रहे हैं। लेकिन अभी भी 300 मिलियन मोबाइल ग्राहक ऐसे हैं जो 2 जी फ़ोन का यूज कर रहे हैं।

मौजूदा जियोफोन यूजर्स के लिए 749 रुपये का रिचार्ज

Jio Phone का 749 रुपये वाला प्लान पुराने यूजर्स के लिए है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल तक अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी। जियो फोन के 749 रुपये वाले प्लान में Jio Phone यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments