J&K- बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, राजौरी में सड़क किनारे IED बरामद…

0
172

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया है। खबर है कि बलों को शनिवार को राजौरी गुरदा रोड पर IED मिला है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। खास बात है कि जवानों को सड़क के किनारे संदिग्ध चीज मिली थी। जांच में वस्तु के IED होने का खुलासा हुआ। फिलहाल, मामले में जांच जारी है।

राजौरी एसएसपी शीमा नबी कासबा ने जानकारी दी है कि IED को सुरक्षित जगह पर खत्म कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने राजौरी गुरदा रोड पर गुरदा चावा गांव में ‘संदिग्ध गतिविधियों’ की सूचना पर IED बरामद की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप्स और भारतीय सेना के दल ने शनिवार सुबह इलाके में तलाशी अभियान चलाया था।

एसएसपी ने कहा, ‘पुलिस के बॉम्ब स्क्वॉड ने बाद में SOP के आधार पर IED को खत्म करने के लिए अपने कब्जे में लिया। इसे बाद में सुरक्षित स्थान पर खत्म कर दिया गया।’ खास बात है कि कश्मीर के बारामूला में एक दिन पहले ही आतंकियों ने निर्दलीय सरपंच की हत्या कर दी थी।


जम्मू और कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी। साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा था, ‘मैं सरपंच मंजूर अहमद बांगरू पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इस घृणित काम के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ मेरी सांत्वनाएं हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here