Wednesday, July 24, 2024

K Armstrong की 6 बाइक सवारों ने घर में घुसकर की हत्या, नाराज समर्थकों ने किया सड़क पर प्रदर्शन, पुलिस जाँच में जुटी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

तमिलनाडु से BSP के अध्यक्ष K Armstrong की घर में घुस कर हत्या की गई. शुक्रवार की शाम लगभग 7:30 बजे K Armstrong की हत्या की गई. दरअसल, 6 बाइक सवारों ने चेन्नई के पेरांबूर के घर में तमिलनाडु के BSP अध्यक्ष की हत्या कर दी.

k k

डॉक्टरों ने कर दिया मृत घोषित

आपको बतादें K Armstrong पर ये हमला उस समय किया गया जब वे अपने घर में जा रहे थे. जिसके बाद खून से पूरी तरह लथपथ K Armstrong को प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद कोलाथुर पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है.

नाराज समर्थकों ने किया सड़क को जाम

K Armstrong की हत्या की खबर मिलते ही अस्पताल और घटना स्थल में नाराज समर्थकों की भीड़ जमा हो गई, देखते ही देखते BSP के कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों ने K Armstrong की हत्या के विरोध को लेकर चेन्नई में विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया. और जल्द से जल्द उन बाइक सवारों गिरफ्तारी की मांग की.

K Armstrong की हत्या पर मायावती ने दुख जताया

k

BSP अध्यक्ष K Armstrong की हत्या पर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपना दुख व्यक्त किया. सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर मायावती ने कहा कि चेन्नई स्थित उनके घर के बाहर K Armstrong की हत्या हुई ये बहुत निंदनीय है. पेशे से K Armstrong एक वकील थे और वे दलितों की आवाज के रूप में पुरे राज्य में जाने जाते थे. दोषियों को राज्य सरकार जल्द गिरफ्तार कर उनपर कड़ी कार्रवाई करे.

8 संदिग्धों को पकड़ा

आपको बतादें K Armstrong की हत्या को लेकर पुलिस ने लगभग 8 संदिग्धों को अपनी हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात को पुलिस आयुक्त असरा गर्ग ने बताया है कि इस मामले की जांच करने और इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए पुलिस ने 10 टीम बनाई हैं. उन्होंने बताया कि अब तक हमने इस मामले में 8 संदिग्धों को पकड़ लिया है. और कहा कि यह जांच शुरुआती जांच है और कुछ वक्त बाद ज्यादा तथ्यों व घटना की पूरी परिस्थितियों का पता लगाने के बाद अच्छे और स्पष्ट रूप से तस्वीर सामने आएगी.

हत्या के पीछे क्या है मकसद

असरा गर्ग ने बताया कि 2 से 3 संदिग्ध मकसद इस हत्या के पीछे नजर आ रहे हैं, पर पूछताछ करने के बाद ही संदिग्धों से यह पता लग पाएगा कि आखिर किस वजह से आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बतादें की K Armstrong की उम्र 52 साल थी जिन्हे उनके घर के पास शुक्रवार रात 6 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी और इस वारदात को अंजाम देने के बाद वे सभी लोग मौके से फरार हो गए. इस हमले के बाद K Armstrong पूरी तरह घायल हो गए, वहीं अस्पताल ले जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया और अस्पताल पहुँचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights