Friday, June 14, 2024

‘Kalki 2898 AD’ की रिलीज डेट आयी सामने, फैंस हुए बुज्जी को देख खुश, सुपरस्टार कि हुई धांसू एंट्री

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

नाग अश्विन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी। दरअसल, मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Kalki 2898 AD‘ जो नाग अश्विन की नई फिल्म है, उसकी रिलीज डेट अब सामने आ चुकी है। आपको बतादें कि इसी साल 27 जून को नाग अश्विन की ये फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जैसा कि सब जानते हैं, लगातार इस फिल्म की जो रिलीज डेट है, वो पोस्टपोन हो रही थी, जिसकी वजह से फैंस काफी ज्यादा निराश थे. पर आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट फिल्म मेकर्स की ओर से जारी हो चुकी है, जिसके कारण अब फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. आपको बतादें की फिल्म मेकर्स अब लगातार ‘Kalki 2898 AD’ फिल्म से जुडी उपडेट को अपने दर्शकों के साथ शेयर कर रहे हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट आयोजित किया था, और इस ग्रैंड इवेंट में प्रभास ने एक कस्टम मेड कार से एंट्री ली। आपको बतादें कि इसमें खास बात यह है कि फिल्म के लिए ये कार खासतौर से बनाई गई है। फैंस को इस दौरान कार में लगी एक डिवाइस से रूबरू कराया गया, और इस डिवाइस का नाम बुज्जी है।

क्या है बुज्जी?

आपको बतादें कि एक छोटा रोबोट है बुज्जी, जो प्रभास का साथ देता कल्कि में नजर आने वाला है। इस कार से प्रभास जैसे ही इवेंट में एंट्री लेते हैं, और उनके फैंस भी उन्हें देखकर खुद को चीयर करने से रोक नहीं पाते। साथ ही फैंस के मन में प्रभास को लेकर जो सवाल थे, उनको लेकर इवेंट में प्रभास ने यह साफ किया कि अभी वह शादी नहीं कर रहे हैं। और उन्होंने कहा, ‘मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहता।’

Kalki 2898 AD की स्टार कास्ट

आपको बतादें कि अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, दुलकीर सलमान और दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ फिल्म Kalki 2898 AD में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: बीच मैच में खराब हुई थी Shahrukh Khan की तबीयत, Juhi Chawla ने दिया हेल्थ अपडेट

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights