Monday, June 17, 2024

Kamal Nath के करीबी हुए BJP में शामिल! 45 साल पुराना रिश्ता भी तोड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Elections 2024: एक बड़ा झटका Kamal Nath के गढ़ छिंदवाड़ा में Congress को लगा. दरअसल BJP में चार बार के विधायक और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना शामिल हो गए. इसके साथ ही उन्होंने करीब 45 साल पुराना Kamal Nath से जो रिश्ता था वो भी तोड़ लिया.

मध्य प्रदेश में Lok Sabha Elections से पहले Congress को लगा बड़ा झटका। 4 बार के विधायक और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना जो Kamal Nath के करीबी थे वो अब BJP में शामिल हो गए हैं. और उनके कुछ समर्थकों ने भी सक्सेना के साथ-साथ BJP का दामन थाम लिया है. और आपको बतादें की ये और कोई नहीं दीपक सक्सेना है, और ये वही दीपक सक्सेना हैं, जिन्होंने छिंदवाड़ा सीट पूर्व CM कमलनाथ के लिए छोड़ी थी. और अब BJP में शामिल होने के साथ ही उन्होंने 45 साल पुराना Kamal Nath के साथ जो रिश्ता था वो भी तोड़ दिया है.

आपको बतादें की दीपक सक्सेना के बेटे अजय सक्सेना भी कुछ समय पहले BJP में शामिल हुए थे. Congress का एक बड़ा चेहरा Kamal Nath के गढ़ छिंदवाड़ा से Congress विधायक और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना माने जाते थे. लेकिन अब Congress से 22 मार्च को दीपक सक्सेना ने इस्तीफा दे दिया था. पार्टी में शामिल पर उन्होंने ये बताया की वे BJP में इसलिए शामिल हो रहे हैं, क्यूंकि वो PM नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, BJP की राज्य इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा और साथ ही CM मोहन यादव के कार्यों से काफी प्रभावित हैं.

अजय सक्सेना- Congress नकुल नाथ के नेतृत्व में लक्ष्यहीन

अजय सक्सेना ने BJP में पिता के शामिल होने को लेकर बोला की मेरे पिता और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा छिंदवाड़ा पिछले छह साल से की जा रही थी. और इसलिए Congress से अलग होने का फैसला मेरे पिता ने लिया। इसके साथ ही आगे अजय ने कहा कि Congress नकुल नाथ के नेतृत्व में लक्ष्यहीन हो चुकी है. आपको बतादें की छिंदवाड़ा के मौजूदा सांसद हैं Kamal Nath के बेटे नकुल नाथ।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights