Tuesday, June 18, 2024

बीफ और रेड मीट खाने के आरोपों पर Kangana Ranaut ने दिया सफाई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

lok sabha election 2024: जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। जब से कंगना रनौत को BJP के तरफ से मंडी सीट से चुनाव के लिए उतरा गया है। तब से लगातार उनपर घेराव किया जा रहा है।

फ़िलहाल एक्ट्रेस को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार (Vijay Wadettiwar) ने दावा किया है कि कंगना रनौत बीफ और रेड मीट खाती हैं। जबसे ये बयान सामने आया है तब से कंगना रनौत की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गयी है लेकिन कंगना ने इसका करारा जवाब भी दिया है।

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘BJP ने उस कंगना को टिकट दिया, जिन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पंसद है और वो खाती हैं।’ इस बयान को लेकर कंगना रनौत भड़क गयी है। उनपे लगाए जा रहे झूठे आरोपों को लेकर उन्होंने सफाई दी है।

बीफ और रेड मीट खाने के दावे पर Kangana Ranaut का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीफ को लेकर बढ़ रहे विवाद पर सफाई दी है। कंगना रनौत ने बीफ और रेड मीट खाने को लेकर ट्वीट कर लिखा, ‘मैं बीफ या किसी भी तरह का कोई भी रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से बिना किसी सबूत के अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली के बारे में बात करते आई हूं। मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीति काम नहीं करेगी… मेरी जनता मुझे अच्छे से जानती हैं और वे जानते हैं कि मैं एक हिंदू हूं और ऐसी कोई भी झूठी खबर या अफवाह उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम।’

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights