Monday, June 24, 2024

Kangana Ranaut से एयरपोर्ट पर बदसलूकी करने वाली CISF की महिला सुरक्षाकर्मी को किया गया निलंबित

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित BJP की सांसद Kangana Ranaut तब सुर्खियों में आईं जब गुरुवार को एक महिला CISF कांस्टेबल ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान उन्हें थप्पड़ मार दिया. साथ ही उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। दरअसल, Kangana Ranaut के साथ घटना तब हुई जब वो दिल्ली के लिए फ्लाइट लेने से पहले सुरक्षा जांच से गुजर रही थीं.

rawat k

अब इस घटना के बाद Kangana Ranaut भड़कीं, जिसके बाद उनके द्वारा दिए गए बयान ने हर तरफ बवाल मचा दिया है.आपको बतादें कि Kangana Ranaut ने इस घटना को लेकर कहा कि पंजाब में बढ़ती आतंकी सोच काफी चिंता की बात है. वहीं हरसिमरत कौर बादल जो पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की सांसद हैं उन्होंने इस पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि ‘पंजाबी सबसे बड़े देशभक्त हैं, जो अन्नदाता के रूप में और सीमाओं पर देश की सेवा कर रहे हैं. हम बेहतर डिजर्व करते हैं.’

kk

इसके अलावा एक्स पर हरसिमरत कौर बादल ने लिखा ‘मैं केंद्र सरकार से किसानों की शिकायतों पर ध्यान केंद्रित करने और किए गए वादों को पूरा करने का आग्रह करती हूं.’ आगे उन्होंने लिखा, ‘किसी को भी पंजाबियों को आतंकवादी या उग्रवादी कहने और सांप्रदायिक विभाजन को बढ़ावा देने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. पंजाबी सबसे बड़े देशभक्त हैं, जो सीमाओं पर और अन्नदाता के रूप में देश की सेवा कर रहे हैं. हम बेहतर डिजर्व करते हैं.’

क्या हुआ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut जो की मंडी से हाल ही में BJP सांसद बनी है, उन्हें सरेआम एयरपोर्ट पर CISF की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा गया साथ ही उनके साथ बदसलूकी भी की. जिसके बाद आरोपी महिलाकर्मी को कस्टडी में ले लिया गया, साथ ही उसके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गयी, और फिलहाल उसे सस्पेंड कर दिया गया.

kangana

बतादें कि इस घटना की अदालती जांच करने के केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने आदेश दिए हैं. CISF की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर का कहना था कि Kangana Ranaut ने किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ बयान दिया था. एक वायरल वीडियो में कुलविंदर कौर यह कहती हुई नज़र आ रही हैं कि, 2020 में Kangana Ranaut ने एक बयान दिया था कि जो महिलाएं किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही हैं, उन महिलाओं को 100 या 200 रुपये दिए जाते हैं. उस वक्त मेरी मां भी प्रदर्शनकारियों में बैठी थीं.

2009 में आरोपी कुलविंदर कौर CISF में भर्ती हुईं थी और वे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 2021 से तैनात हैं. साथ ही इसी एयरपोर्ट पर उनके पति भी तैनात हैं और वो भी CISF में हैं.

यह भी पढ़ें: BREAKING: चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सरेआम महिला गार्ड ने मारा थप्पड़

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights