Monday, June 17, 2024

BREAKING: चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सरेआम महिला गार्ड ने मारा थप्पड़

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Kangana Ranaut slapped: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) जो की मंडी से अभी हाल ही में BJP सांसद बनी है उन्हें सरेआम एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा गया है। जी हाँ बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कोई और नहीं एक महिला गार्ड है। सांसद Kangana Ranaut ने महिला गार्ड पर आरोप लगाते हुए तुरंत सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

दरअसल यह घटना दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर बताई जा रही है। सांसद Kangana Ranaut चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी। तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें सबके सामने थप्पड़ मर दिया। दावा है कि CISF महिला गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी।

महिला जवान कुलविंदर कौर ने जब कंगना को थप्पड़ मारा तो उस दौरान कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। इस घटना के बाद कंगना ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और सख्त कार्यवाई करने की मांग की है। शिकायत के बाद कंगना रनौत फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं। फ़िलहाल महिला गार्ड को कमांडेंट के कमरे में ही बिठाया गया है।

बता दें, कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गयी है। कल वो BJP के मेघा मीटिंग में शामिल होगी। इनके अलावा UP के सीएम सहित चुनाव जितने वाले सभी सांसद दिल्ली पहुंच रहे है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss OTT 3: सलमान खान की जगह यह एक्टर करेगा होस्ट, जानिए Bigg Boss रिलीज़ डेट से लेकर बदलाव की पूरी जानकारी

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights