Sunday, June 23, 2024

चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला आरोपी कौन है ? हमलावर का वीडियो आया सामने

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar): लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में ब्यस्त है तो वहीं शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के नार्थ ईस्ट सीट से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ मारपीट हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। हालांकि कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने खूब पीटा था लेकिन सभी लोग जानना चाहते है कि कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला शख्स कौन है?

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने माला पहनाने के बहाने थप्पड़ जड़ दिया। और साथ ही उनपर स्याही भी फेंकी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो और है जो सबके सवालों का जवाब दे रही है।

कन्हैया कुमार का हमलावर…

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला आरोपी खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो ऐसा क्यों किया। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ का वीडियो शेयर करते हुआ कहा कहा, “जिस कन्हैया कुमार ने नारे लगाए थे भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, उसको हम दोनों ने चांटे मारकर जवाब दिया है.”

उसने वीडियो में आगे कहा कि “भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता, जब तक हमारे जैसे सनातनी जिंदा हैं.” वहीं, दक्ष चौधरी के साथ वाला व्यक्ति कहता है, “उसे (कन्हैया कुमार ) दिल्ली में नहीं घुसने देंगे। जो भारत के सैनिकों को रेपिस्ट बताता है। ” उसने अपनी तारीफ करते हुए ये भी कहा कि “बहुत बढ़िया इलाज कर दिया जो कहा था वो कर दिया है.” ये सब बोलने के बाद दोनों आरोपी वीडियो के अंत में भारत माता की जय, इंडियन आर्मी जिंदाबाद, गौमाता की जय और जय श्री राम के नारे भी लगाए।

कन्हैया कुमार पर हुए हमले के बाद लगातार कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोल रही है। उनका कहना है कि ये सारी चींजे BJP द्वारा की गयी है। BJP ही इन आरोपियों को भेजा था।

जानकारी के लिए बता दें, उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस की तरफ से जहाँ कन्हैया कुमार को खड़ा किया गया है तो वहीं BJP के तरफ से मनोज तिवारी को खड़ा किया गया है। यानी कि दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार का मुकाबाल दो बार के भाजपा सांसद रहे मनोज तिवारी से है।

यह भी पढ़ें – स्वाति मालीवाल का अपने ही पार्टी से चल रही लड़ाई, क्या इस लड़ाई से मालीवाल की कुर्सी पर पड़ेगा असर?

यह भी पढ़ें – लंदन से लौट आए Raghav Chadha, Arvind Kejriwal के घर करी सीधा लैंडिंग, महीनों बाद दिखी पहली झलक

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights