Friday, June 14, 2024

10 साल में Manoj Tiwari ने क्या किया? BJP पर Kanhaiya का हमला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Manoj Tiwari पर Congress नेता Kanhaiya कुमार ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट मिलने के बाद निशाना साधा है. उन्होंने ये सवाल पूछा है कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की जनता के लिए Manoj Tiwari ने पिछले 10 साल में किया क्या है? कोई न कोई चुनाव है तो खिलाफ में लड़ेगा ही लेकिन चुनाव में व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता है. मुद्दे और विचार चुनाव में महत्वपूर्ण होते हैं. BJP दिल्ली में काम नहीं करती केवल उन्हें परेशान करती है. Kanhaiya ने ये भी बोला कि BJP दिल्ली में काम नहीं करती है. वो केवल और केवल बिना वजह INDIA गठबंधन की पार्टियों को परेशान करती है.

Kanhaiya पर Manoj Tiwari का पलटवार:

Manoj Tiwari ने Kanhaiya के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि 40 दिन के भ्रमण पर टुकड़े टुकड़े गैंग विचारों वाले कन्हैया कुमार आए हैं. 10 साल में हुए मोदी जी के नेतृत्व में हमारी नार्थ ईस्ट दिल्ली में हुए 14600 करोड़ के कामों पर उन्हें नजर जरूर डालनी चाहिए, क्योंकि Congress ने इस क्षेत्र को इग्नोर कर रखा था ये बात उन्हें पता तो चले, साथ ही भारत की सेना पर उन्हें उल्टे सीधे बयानों से भी बचना चाहिए.

आपको बतादें कि 10 उम्मीदवारों की नई लिस्ट रविवार को जारी की थी. जिसमे नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से Congress पार्टी ने Kanhaiya कुमार के नाम की घोषणा की. दरअसल, बिहार से 2019 में CPI के टिकट पर Kanhaiya ने Lok Sabha Election लड़े थे. और उस Election के दौरान Kanhaiya को करारी हार का सामना करना पड़ा था. क्यूंकि उस Election में करीब 4 लाख से ज्यादा वोटों से Kanhaiya को BJP के गिरिराज सिंह ने हराया था. और बिहार के बेगूसराय से इस बार भी वो लड़ना चाहते थे, पर Kanhaiya को INDIA गठबंधन से सीट नहीं मिली, और जिसके बाद अब नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से Kanhaiya को अपना उम्मीदवार Congress ने बनाया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights