Wednesday, May 29, 2024

Kartik Aaryan का ‘चंदू चैंपियन’ लुक हुआ वायरल, फैंस के लिए एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Chandu Champion First Look: Kartik Aaryan के फैंस को उनकी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के लिए Kartik Aaryan की डाइट के चर्चे काफी लंबे समय से हो रहे हैं. Kartik Aaryan ने इस फिल्म के लिए न केवल खास डाइट ली बल्कि मीठा खाना भी बंद कर दिया था. साथ ही रेसलिंग की भी उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी की थी. लेकिन अब उनके फंस का लम्बे समय से चल रहा इंतज़ार खत्म हो रहा है. क्यूंकि Kartik की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से उनका पहला लुक सामने आ चूका है.

Kartik Aaryan का फर्स्ट लुक आया सामने

आपको बतादें कि पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में Kartik Aaryan को फिल्म के पहले पोस्टर में देखा जा सकता है. वही ‘चंदू चैंपियन’ बने एक्टर को देख उनके फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं है. बतादें कि ये फिल्म कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के जॉइन्ट प्रोडक्शन में बनी है, इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक ये फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ होने वाली है. दरअसल, मिट्टी में लथपथ होकर मसक्यूलर Kartik Aaryan को दौड़ लगाते हुए पोस्टर में देखा जा रहा है. Kartik Aaryan के इस लुक से जो सबसे हटके है उन्हें फैंस फोटो में बिलकुल भी नहीं पहचान पा रहे हैं.

‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर उम्मीद से परे

Kartik Aaryan का ‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर उम्मीद से बिलकुल परे है. ये बेहद शॉकिंग और काफी ज्यादा अनोखा लुक है, क्यूंकि दर्शकों और खासकर उनके फैंस ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि उनका ऐसा लुक भी देखने को उन्हें मिल सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस पोस्टर में ऐसा भी क्या खास है, तो आपको बतादें एक रेसलर के रूप में एक्टर Kartik Aaryan को लंगोट पहने हुए देखा जा रहा है. और ये पोस्टर फिल्म को बहुत ही मासी अपील दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बतादें कि फर्स्ट लुक में Kartik Aaryan काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. और यही एक वो चीज है जो इसे सबसे ज्यादा एक्साइटिंग फर्स्ट लुक्स में से एक बना रही है. और Kartik Aaryan ने फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए कितनी मेहनत की है इस बात का पता उनके पहले लुक से देखने को मिल रहा है.

Kartik Aaryan की कड़ी ट्रेनिंग

आपको बतादें कि Kartik Aaryan के फैंस का दिल फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद काफी खुश हो गया है. दर्शकों का कहना है कि वो Kartik Aaryan को इस नए अवतार में पहचान ही नहीं पाए. उनके एक यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘ये ट्रांसफॉर्मेशन एकदम कड़क है.’ दूसरे ने लिखा, ‘पहली झलक में विश्वास ही नहीं हुआ कि आप हो. क्या लुक है.’ लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी थे Kartik Aaryan का ये अनोखा लुक पसंद नहीं आया है. उनका कहना है कि एक्टर हद से ज्यादा दुबले और पतले लग रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए Kartik Aaryan को ट्रेन किया है. दरअसल, Kartik Aaryan को फिल्म के लिए स्विमिंग चैंपियन और अर्जुन अवॉर्ड विजेता वीरधवल खाड़े ने स्विमिंग स्किल्स में सुधार के लिए ट्रेनिंग दी थी. और फिल्म के दौरान एक बड़े बदलाव से Kartik Aaryan गुजरे हैं. जानकारी के मुताबिक 8 से 10 महीने तक उन्होंने काफी कड़ी ट्रेनिंग की थी.

इसके अलावा उन्होंने कुछ भी मीठा खाना तक छोड़ दिया था, वे कुछ भी मीठी चीज नहीं खा रहे थे. Kartik Aaryan का मुंह डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रसमलाई से मीठा करवाया था. Kartik Aaryan के फैंस जो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, उन्हें बतादें कि कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’, सिनेमाघरों में 14 जून 2024 को रिलीज होने वाली है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे