Thursday, July 25, 2024

Kerala में मर्डर, सेप्टिक टैंक में मिली लाश, इजरायल में कातिल…15 साल बाद पुलिस ने खोला कत्ल का राज

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Kerala Murder: एक दिन अचानक 27 वर्षीय कला नामक महिला साल 2008-2009 के दौरान अलपुझा के मन्नार से लापता हो गई थी. कला शादीशुदा थी और एक बेटे की माँ भी थी. उस समय इस मामले में कोई भी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी. और उस समय पुलिस ने खुद इस मामले में कोई जानकारी एकत्रित नहीं की थी.अचानक कुछ महीने पहले इस मामले की शिकायत अंबालापुझा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और कला के लापता होने के मामले की जांच फिर से शुरू कर दी गई.

WhatsApp Image 2024 07 04 at 3.57.22 AM

15 साल से लापता महिला के शव की तलाश में सफलता

जाँच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कला के लापता होने के पीछे कोई और नहीं, बल्कि उसका ही पति शामिल था. तथा अभी तक पुलिस ने इस मामले में कला के पति अनिल को संदिग्ध माना है. अलपुझा Kerala के मन्नार में 15 साल पहले हुई लापता महिला के शव की तलाश में सफलता मिली है. पुलिस को उस घर के सेप्टिक टैंक से शव के कुछ अवशेष मिले हैं, जहां लापता महिला कला की लाश को छिपाया गया था.

पुलिस को 2 महीने पहले एक सूचना मिली थी, जिसमे ये बताया गया था कि युवती की पांच लोगों ने हत्या की और उसके शव को दफनाया था. Kerala पुलिस ने कला के पति के साथ 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है. तथा आगे की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, फोरेंसिक जांच के बाद ही पता चलेगा कि वह शव कला का है या नहीं. पुलिस अधीक्षक द्वारा अभी तक यह बताया जा रहा है कि अभी इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उस समय यह अफवाह फैलाई थी कि कला अपने गहने लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

SP चैत्रा थेरेसा जॉन ने यह जानकारी दी है की कला और उसके पति अनिल कुमार दो अलग-अलग कास्ट के थे और उन्होंने अपने परिवारों के विरोध में जाकर प्रेम विवहा किया था. उन दोनों का एक बेटा भी है. साथ ही यह भी पता चला है की कला की हत्या के बाद कला के पति अनिल ने दोबारा शादी भी कर ली थी और वर्तमान में वो इजराइल में काम कर रहा है. Kerala पुलिस ने जांच के दौरान वहां मौजूद अनिल कुमार के घर के सेप्टिक टैंक से मानव अंग और दूसरा सामान बरामद किया, जिसके बारे में शक था कि वे मानव अंग आरोपी की पत्नी कला के ही थे. हलाकि इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights