Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentKGF Chapter 2: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी चल रहा यश का...

KGF Chapter 2: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी चल रहा यश का कमाल, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

spot_imgspot_img

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत 12000 सक्रीन्स पर रिलीज हुई थी। हर भाषा में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने 165 करोड़ की कमाई की। पहले ही दिन कई रिकॉर्ड अपने नाम करने के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने अपना कमाल जारी रखा है। इतना ही नहीं कन्नड़ फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है। पहले दिन अच्छी कमाई करने के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है। 

कितनी की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने दूसरे दिन हिंदी में 43-22 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में हिंदी में 96 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की बात करें तो ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म का दूसरा पार्ट है। इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रिनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं और इसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

एडवांस बुकिंग से बनाया रिकॉर्ड

केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 20 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस फिल्म ने आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था। आरआरआर ने एडवांस बुकिंग से 5 करोड़ की कमाई की थी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments