Monday, June 24, 2024

Cannes 2024 में हुई Kiara Advani की एंट्री, Aishwarya के बाद अब Kiara का जलवा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Cannes film festival 2024: जैसा कि सब जानते हैं कि, Cannes 2024 शुरू हो चूका है. और दुनियाभर के लोगों में इस film festival (Cannes) ने अपनी पहचान बनाई है। और अब Cannes फेस्टिवल की धूम सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है।

आपको बतादें Aishwarya Rai Bachchan के लुक ने इस बार भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचां है। इसके साथ ही इस बार Cannes में अपना डेब्यू करने वाली Kiara Advani का पहला लुक भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है।

दरअसल, Aishwarya Rai Bachchan ने Cannes फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। साथ ही दूसरे दिन भी पहले दिन के बाद से अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स को लेकर Aishwarya Rai Bachchan चर्चा में रहीं। और इस बार लोगों की नजरें Aishwarya Rai Bachchan के अलावा Kiara Advani पर भी टिकी हुई हैं, जो कि Cannes film festival 2024 इस साल में डेब्यू कर रही हैं।

रेड कार्पेट से पहले Kiara Advani ने मीडिया इंट्रैक्शन के लिए केवल रेडी लुक से ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचा लिया था। आपको बतादें कि Kiara Advani ने अपना पहला लुक रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले फ्रेंच रिवेरा से फैंस के लिए शेयर किया है। और उनकी इस खूबसूरत तस्वीरें देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से उनके फैंस रोक नहीं पाए हैं।

Kiara Advani का पहला लुक Cannes से आया सामने

बतादें कि Kiara Advani कान्स film festival (Cannes 2024) के लिए किसी भी तरह की कसर छोड़ना नहीं चाहतीं है। Kiara Advani ने थाई-हाई स्लिट व्हाइट गाउन और डीप नेकलाइन में स्टाइलिश एंट्री ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

लोगों का एक्सरसरीज से भी खींचा ध्यान

जानकारी के अनुसार फॉल विंटर 2024 कलेक्शन से Kiara Advani का ये लुक प्रेरित है। अपनी स्टाइलिश ड्रेस को Kiara Advani ने मैचिंग एक्सरसरीज के साथ पेयर अप किया, जिससे उनके लुक में चार चांद लग गए थे। और सब लोगो का ध्यान Kiara Advaniके इस अंदाज ने अपनी ओर खींचा।

 

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights