Wednesday, May 29, 2024

कार डीलर की हुई Kidnapping, प्राइवेट में लगाया करंट के झटके

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

किडनैपिंग (Kidnapping)  आजकल अलग अलग तरह की वारदातें सामने आ रही है। आपने कई लोगो को बदमाशियां करते हुए जरूर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है की किडनैपिंग  कर के किसी के प्राइवेट पार्ट को करंट के झटके दिए गए है। ऐसा एक मामला सामने आया है कर्नाटका के कालाबुर्गी (Kalaburagi) से जहा एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है जिसमें कुछ बदमाशों ने तीन कार डीलर्स को किडनैप करके अमानवीय ढंग से पीटा है और बर्बरता की सारी हदें पार कर दी हैं।

इस वारदात के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और वायरल वीडियोज में तीन कार डीलर्स को कुछ बदमाशों ने कैद करके उनके कपड़े उतरवाएं हैं। कपड़े उतरवाने के बाद उनके साथ मारपीट की और बाद में प्राइवेट पार्ट को बिजली के झटके दिए गए हैं।

कर्नाटक के कालाबुर्गी में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां कुछ बदमाशों ने तीन कार डीलर्स को किडनैप कर लिया. किडनैप करने के बाद बदमाशों ने उनसे पैसों की मांग की जब बात नहीं बनी तो उन्हें तरह-तरह की यातनाएं दीं।

कर्नाटक के कालाबुर्गी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसमें कुछ बदमाशों ने तीन कार डीलर्स को किडनैप करके अमानवीय ढंग से पीटा है और बर्बरता की हदें पार कर दी हैं. इस वारदात के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वायरल वीडियोज में तीन कार डीलर्स को कुछ बदमाशों ने कैद करके उनके कपड़े उतरवाएं हैं. कपड़े उतरवाने के बाद उनके साथ मारपीट की और बाद में प्राइवेट पार्ट बिजली के झटके दिए है .
kidnapping

पुलिस ने इस पूरे मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियोज के सामने आने के बाद पुलिस ने 5 मई को सात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के नाम इमरान, मोहम्मद मतीन, जिया उल हुसैन, मोहम्मद शेख, हुसैन शेख, रमेश और सागर बताए हैं. पुलिस को शक है कि सभी पकड़े गए आरोपी किसी बड़े गिरोह के सदस्य हैं.

पुलिस ने बताया कि तीनो कार डीलर्स को इन लोगों ने सेकंड हैंड कार देखने के लिए बुलाया था। जैसे ही तीनों व्यापारी इनके साथ गए इन लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद कार डीलर्स को यातनाएं दी गईं. आरोपी डीलर्स से पैसे मांग रहे थे। जब डीलर्स नहीं माने तो उन्हें प्राइवेट पार्ट में करंट लगाया गया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि जिस वक्त कार डीलर्स को किडनैप करके उन्हें पीटा जा रहा था उस वक्त एक शख्स उनकी वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। यह वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियोज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन व्यापारियों को बदमाश लगातार पीट रहे हैं। वह उनसे पैसों की मांग कर रहे हैं और जब बात नहीं बनते देखी तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में बिजली के झटके दिए। पुलिस इस मामले में सख्ती से कार्रवाई कर रही है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे