Wednesday, July 24, 2024

Airtel पर मिलेगा 90GB डेटा और 60 दिन की वैलिडिटी! जाने Airtel और Jio के Plan

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

अपने ग्राहकों के लिए Airtel और Reliance Jio के पास बहुत सारे शानदार प्लान्स मौजूद हैं। ऐसे प्लान्स की जानकारी आज हम आपको इन दोनों ही कंपनियों के बारे में बताएंगे, जिनके बीच तो केवल 10 रुपये का अंतर है पर बहुत बड़ा अंतर इनके फायदों में आ ही जाता है।

Airtel vs Reliance Jio

बहुत बार ऐसा होता है की हर महीने रिचार्ज करना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है, जिस वजह से लंबी वैलिडिटी वाला प्लान मतलब लॉन्ग टर्म प्लान ऐसे में अच्छा मन जाता है. Jio या फिर Airtel सिम का अगर आप अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल करते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे प्लान की जानकारी देने वाले हैं, जिसमें हम आपको बताएंगे की केवल 10 रुपये का अंतर है इन दोनों कंपनियों के प्लान में, पर इनके प्लान से जो बड़े फायदे आपको मिलने वाले हैं उनमे काफी ज्यादा फायदा आपको मिलने वाला है.

519 रुपये वाला Airtel का प्लान

अपने ग्राहकों के लिए Airtel के पास 519 रुपये का प्लान है। और अपने यूजर्स को कंपनी इस प्लान में 60 दिन की वैलिडिटी ऑफर देती है। यूजर्स को 90GB डेटा इस प्लान में कंपनी ऑफर करती है, जिसका मतलब ये है की हर दिन आप 1.5GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी इस प्लान के साथ मिलते हैं। अगर बात करें इसके एडिशनल बेनेफिट्स की तो 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक के साथ प्री हैलोट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी इसमें कंपनी आपको दे रही हैं.

529 रुपये वाला Jio का प्लान

529 रुपये का रिचार्ज प्लान अपनी लिस्ट में Jio ने जोड़ा हुआ है. 56 दिन की वैलिडिटी इसमें आपको मिलेगी। और आपको 100 SMS डेली इस प्लान में मिलते हैं. साथ ही 1.5GB डेटा इस प्लान में हर दिन आपको मिलता है, जिसका मतलब आप 84GB डेटा पूरी वैलिडिटी में इस्तेमाल कर सकते हैं। अनलिमिटेड 5G डेटा का भी इस प्लान में एक्सेस आपको मिलता है। वहीं किसी भी नेटवर्क में 56 दिन तक आप फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। और अब अगर बात करें इसके एडिशनल बेनेफिट्स प्लान की तो आपको बतादें की Jio Suite का एक्सेस और Jio सावन प्रो सब्सक्रिप्शन आपको इसमें मिलता है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights