Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeNationalLIVE: बढ़ती कीमतों के विरोध में टैक्सी, ऑटो और कैब की हड़ताल,...

LIVE: बढ़ती कीमतों के विरोध में टैक्सी, ऑटो और कैब की हड़ताल, लोग हुए परेशान

spot_imgspot_img

Auto Taxi Strike Updates: देश में पेट्रोल और सीएनजी की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में आज से ऑटो, टैक्सी और कैब चालकों की हड़ताल शुरू हो गई है। इसके चलते दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों में लोगों को टैक्सी और कैब की बुकिंग में परेशानी आ रही है। ऑटो, टैक्सी और कैब यूनियनों ने सोमवार और मंगलवार को हड़ताल करने का फैसला लिया है, जिसका आज पहला दिन है। यूनियनों का कहना है कि किराये में इजाफा किया जाना चाहिए और ईंधन की कीमतों में कमी हो, तभी वे काम कर पाएंगे। दिल्ली सरकार ने इन मुद्दों के समाधान का भरोसा दिया था, लेकिन इसके बाद भी हड़ताल वापस नहीं ली गई है।

Mon, 18 Apr 2022 10:22 AM

Auto Taxi Strike Live Updates: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर नहीं मिल रही टैक्सी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लोगों को नहीं मिल रहीं टैक्सियां। आज से हड़ताल पर हैं ऑटो, टैक्सी और कैब ड्राइवर। सीएनजी के दामों में इजाफे का कर रहे हैं विरोध। टैक्सी ड्राइवर संदीप कुमार ने कहा कि बीते एक महीने में ही सीएनजी के दामों में 30 से 32 रुपये तक का इजाफा हो गया है।

Auto Taxi Strike Live Updates: दिल्ली सरकार के आश्वासन पर भी नहीं माने टैक्सी और कैब संचालक
दिल्ली सरकार की ओर से मुद्दों के समाधान का आश्वासन दिया गया था, लेकिन ऑटो, टैक्सी और कैब संचालकों ने हड़ताल वापस लेने से इनकार कर दिया। ज्यादातर यूनियंस का कहना है कि वे दिल्ली में एक ही दिन की हड़ताल करेंगे, लेकिन सर्वोदय ड्राइवर्स एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की बात कही है। 
spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments