Friday, June 14, 2024

Live-in पार्टनर की हत्या, पूरी रात बिताकर अगली सुबह आरोपी फरार! Bihar से किया Police ने गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Crime News: Bihar के फुलकिया से आरोपी बाजी उर्फ मसान को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी बाजी ने Police पूछताछ के दौरान ये बताया की वह राजमिस्त्री का काम करता था, वहीं उसके साथ मृतका खुशबू मजदूरी का काम किया करती थी. दिल्ली से हरियाणा के फरीदाबाद में Live-in में रह रहे पार्टनर की हत्या करने के आरोप में Bihar से Police ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आपको बतादें कि महिला पार्टनर की आरोपी ने 5 दिन पहले गला घोंटकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद वह फरार हो गया था. और इतना ही नहीं किसी को उस पर शक न हो इसलिए शव के पास बैठकर आरोपी ने अपने लिए खाना बनाया, और खाया इसके साथ ही पूरी रात भी उसने उस शव के साथ बितायी।

बतादें कि जीवन नगर निवासी मकान मालिक ने 5 अप्रैल को फरीदाबाद Police को इस बात की सूचना दी थी कि उनके किरायेदार के कमरे से बहुत बदबू आ रही है. पर जब Police की टीम मौके पर पहुंची तो कमरे दरवाजा बाहर से बंद था, जिसके बाद Police ने ताला तोड़कर दरवाजा खोला, और पाया कि वहां एक महिला की लाश थी. जिसकी वजह से उनको बदबू आ रही थी. आला अधिकारी जो मौके पर मौजूद थे, उन्होंने वहां का मुआयना किया, साथ ही आरोपी को जल्द पकड़ने के निर्देश भी दिए.

इसलिए की थी हत्या:

जल्द ही Bihar के फुलकिया से आरोपी बाजी उर्फ मसान को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद आरोपी ने पूछताछ के दौरान Police को यह बताया कि राजमिस्त्री का वह काम करता था और उसके साथ मृतका खुशबू भी मजदूरी का काम करती थी. इसके अलावा आरोपी ने पूछताछ में यह बताया कि पिछले तीन साल से वह खुशबू के साथ Live-in में रह रहा था. उसे काफी लंबे वक्त से ये शक था कि खुशबू की दोस्ती किसी दूसरे व्यक्ति के साथ भी है. जिस वजह से उसने चुन्नी से गला दबाकर खुशबू की हत्या कर दी और किसी को शक न हो इसलिए उसने मृतका के पास बैठकर खाना बनाया और खाया, साथ ही उसके साथ पूरी रात बितायी, और फिर अगली सुबह दरवाजे को बाहर से बंद करके वह आरोपी फरार हो गया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights