Friday, July 1, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARमुजफ्फरपुर में आधी उम्र की लड़की से था प्यार; पत्नी से कहा-...

मुजफ्फरपुर में आधी उम्र की लड़की से था प्यार; पत्नी से कहा- अलविदा…अब हम नहीं आएंगे

spot_imgspot_img

मुजफ्फरपुर में एक शिक्षक और छात्रा की मौत से सनसनी है। दोनों की लाश बूढ़ी गंडक से मिली है। दोनों शव एक दुपट्टे से आपस में बंधे थे। छात्रा की उम्र, शिक्षक से आधी से भी कम है। दोनों 17 जून से घर से गायब थे। शिक्षक ने अपनी पत्नी को मैसेज भी किया था, जिसमें उसने कहा कि अलविदा, अब मैं नहीं आऊंगा।

शव मिलने के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है। कोई आत्महत्या बता रहा, कोई ऑनर किलिंग। वहीं दोनों परिवार एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामला जिले के मुशहरी थाना के बुधनगरा का है। नाबालिग (15 साल) 10वीं की छात्रा थी। जबकि कोचिंग टीचर की उम्र 33 साल थी।

दोनों के बीच 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। छात्रा के भाई दीपक ने शिक्षक के परिवार वालों पर दोनों की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं मृत शिक्षक दीपक के परिजन ने लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस भी उधेड़बुन में फंसी हुई है। हत्या या आत्महत्या अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

दोनों परिवार को थी रिश्ते की जानकारी

थानेदार शशिभूषण कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही राज खुलेगा। पुलिस जांच में पता लगा कि दोनों दो साल से प्रेम सम्बन्ध में थे। इसकी जानकारी शिक्षक की पत्नी और लड़की के घरवालों को भी पता लग गयी थी। इसका दोनों परिवार ने विरोध करना शुरू कर दिया था।

छात्रा का कोचिंग जाना बंद कराया

इधर, एक महीने पहले ही छात्रा के घरवालों ने उसका कोचिंग जाना बंद करा दिया था। वह दसवीं क्लास में पढ़ती थी। इसके बाद भी दोनों छुपकर मिलते थे। इसकी भनक शिक्षक की पत्नी को लग गयी थी। मृतक के चचेरे भाई का कहना है कि पत्नी उसे खूब टॉर्चर करती थी। इस बात से वह काफी मानसिक तनाव में रहता था। पिछले कुछ दिनों से कोचिंग में भी ठीक से ध्यान नहीं दे रहा था। घर मे भी हमेशा विवाद होता था।

17 तारीख से गायब थे दोनों

छात्रा ने भाई ने बताया कि 17 जून की रात से ही वह घर से अचानक से गायब हो गयी थी। उसे खोजते हुए जब शिक्षक के घर गए तो पता लगा कि वह भी लापता है। तभी शक हो गया था कि दोनों साथ मे भागे हैं या इसके पीछे कोई गहरी साजिश भी हो सकती है। उसी समय थाना में जाकर अपहरण का केस दर्ज कराया था। इसके अगले दिन दोनों की लाश नदी में मिली।

पत्नी को भेजा लास्ट मैसेज, नहीं आऊंगा

शिक्षक सुधांशु ने 17 जून की देर रात अपनी पत्नी के मोबाइल पर मैसेज भेजा। इसमें लिखा था कि अलविदा, अब वह कभी नहीं आएगा। पुलिस ने उक्त मोबाइल को जब्त कर लिया है। साक्ष्य के तौर पर इस मैसेज का इस्तेमाल आगे किया जाएगा।

शरीर पर नहीं थे जख्म के निशान

थानेदार का कहना है शरीर पर जख्म के निशान नहीं थे। एक दुपट्टे से दोनों का पेट वाला हिस्सा बंधा हुआ था। हो सकता है दोनों ने कूदकर जान दी हो। या फिर उन दोनों की हत्या कर लाश को बांधकर फेंक दिया गया हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता लगेगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments