Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARलालू के बेटे-बहू के तलाक का केस:ऐश्वर्या ने कोर्ट में कहा- पति...

लालू के बेटे-बहू के तलाक का केस:ऐश्वर्या ने कोर्ट में कहा- पति के साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं, तेज बोले- मुझे नहीं रहना

spot_imgspot_img

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में मंगलवार को पटना हाईकोर्ट में काउंसिलिंग हुई। जस्टिस आशुतोष कुमार ने दोनों को साथ रहने के लिए समझाया। हालांकि दोनों के बीच कोई समझौता नहीं हो सका।

भास्कर को मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट के अंदर ऐश्वर्या ने तेज प्रताप के साथ रहने पर हामी भर दी। यानी वह साथ छोड़ने को तैयार नहीं हैं। वहीं, जब कोर्ट ने तेज प्रताप से इस बारे में पूछा तो उन्होंने सीधे मना कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के वकीलों की एक कमेटी बना दी गई। जो दो सप्ताह के अंदर कोर्ट में अपनी रिपोर्ट देगी।

बता दें कि तेज प्रताप ने ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई है। इसके बाद राय ने हाईकोर्ट में उनकी संपत्ति और आय का सही आकलन करने का आग्रह किया था।

पिता के साथ पहुंची ऐश्वर्या तो मां के साथ तेज प्रताप
दोपहर 2 बजे ब्लैक और ग्रे कलर की साड़ी में ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के साथ कोर्ट पहुंची थीं। वहीं, मैरून कलर के टी शर्ट और ब्लू जींस में तेज प्रताप अपनी मां राबड़ी देवी के साथ आए थे। दोनों ने एक-दूसरे को देखा, पर किसी ने एक-दूसरे की तरफ एक भी कदम नहीं बढ़ाया।

4 जुलाई को पटना जू गेस्ट हाउस में मिलेंगे दोनों परिवार
सीनियर वकील जगन्नाथ सिंह और गजेन्द्र यादव ने बताया, ‘कोर्ट ने ऐश्वर्या राय के वकील पीएन. शाही और तेज प्रताप के वकील जगन्नाथ सिंह की कमेटी बनाई है। जो दो सप्ताह के अंदर अपनी रिपोर्ट देगी। कोर्ट ने कहा है कि 4 जुलाई को पटना चिड़ियाघर के गेस्ट हाउस में दोनों के परिवार से बात करें और वो क्या चाहते हैं?, यह भी जानें।

साथ ही इस मीटिंग में तेज प्रताप और ऐश्वर्या को शामिल नहीं करने का निर्देश दिया गया है। सिर्फ दोनों के गार्जियन ही रहेंगे। दोनों तरफ के गार्जियन से डिस्कशन करने के बाद 19 जुलाई को हाईकोर्ट को इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी।

दोनों ने मीडिया में कोई बयान नहीं दिया
कोर्ट की करीब 45 मिनट की काउंसिलिंग के बाद दोनों कोर्ट से बाहर आए, लेकिन मीडिया से बचते हुए दिखे। कोई बयान नहीं दिया। दोनों अपनी-अपनी अलग कार में बैठकर निकल गए।

2018 में धूमधाम से हुई थी शादी
12 मई 2018 को चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप यादव से धूमधाम से हुई थी। इसमें तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया था। शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेज प्रताप ने अचानक पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन लगा दिया था।

इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। उनके इस फैसले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था। एक बार ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर खूब आरोप लगाए थे।

सास-ननद पर भी लगाए थे आरोप
ऐश्वर्या ने कहा था कि सास राबड़ी देवी ने दहेज के लिए काफी अत्याचार किए हैं। ननदें ताने मारती थीं। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था। इसके बाद राजद नेता ने भी राबड़ी देवी का बचाव किया और ऐश्वर्या पर ही सास से मारपीट के आरोप में केस दर्ज कराया। फिलहाल दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments