Friday, August 12, 2022
spot_imgspot_img
HomeUttarpradeshCM योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग :1550 फीट की ऊंचाई पर...

CM योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग :1550 फीट की ऊंचाई पर सामने से टकराया पक्षी; हादसा टला

spot_imgspot_img

वाराणसी में रविवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर के इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि 1550 फीट की ऊंचाई पर उनके चॉपर से पक्षी टकरा गया। हालांकि, पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया।

बताया जा रहा है कि पायलट ने बर्ड हिट के बाद हेलिकॉप्टर को एहतियातन पुलिस लाइन ग्राउंड में वापस लैंड करा दिया। इस वजह से योगी को पुलिस लाइन ग्राउंड से वापस सर्किट हाउस लौटना पड़ा। अब वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे।

फ्लाइट राडार 24 के डाटा के अनुसार सीएम का हेलिकॉप्टर 1550 फीट की ऊंचाई पर था।

आखिर हुआ क्या था?
योगी सुबह 9 बजे लखनऊ जाने के लिए सर्किट हाउस से पुलिस लाइन ग्राउंड के लिए रवाना हुए। कुछ देर बाद उनके हेलिकॉप्टर ने यहां से उड़ान भरी। लेकिन करीब 10 मिनट के बाद ही चॉपर वापस पुलिस ग्राउंड पर लैंड हुआ। इससे पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सीएम नीचे उतरे तो पता लगा कि पिसौर पुल के समीप 1550 फीट की ऊंचाई पर आसमान में एक पक्षी हेलिकॉप्टर से टकरा गया था।

योगी दो दिन के दौरे पर वाराणसी आए थे
योगी शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे। जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। उन्होंने पीएम के दौरे के दौरान होने वाले लोकार्पण और शिलान्यास के बारे में जानकारी ली।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments