Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: CM Yogi के सम्बोधन के बीच मिला छोटा योगी,जानिए कौन है ये छोटा योगी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान होने में बस कुछ ही दिन बचे है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। मतदान शुरू होने से पहले सभी चुनावी दलों ने प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। भी पार्टियां अपना पूरा दम लगाकर अपनी पार्टी और प्रत्याशियों का प्रचार करने में लगी हुई हैं। तो वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक भी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं।

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भी हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की चुनावी जनसभा में शामिल हुए और जनता को सम्बोधित किये।

दरअसल कल यानि 14 अप्रैल को बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर सीएम योगी रूड़की के नेहरू स्टेडियम को एक चुनावी जनसभा में पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने सबसे पहले मंच पर पहुंच बाबा भीमराव अंबेडकर की चित्र पर पुष्प अर्पित किए। उसके बाद उन्होंने जनता को सम्बोधित किया।

बता दें सम्बोधन के बीच सीएम योगी की नजर भीड़ में खड़े एक बच्चे पर पड़ी। वह बच्चा सीएम योगी के वेशबूषा पहने हाथ में गुलदस्था लिए सीएम योगी का स्पीच सुन रहा था। उस बच्चे को देख सीएम योगी उसको मंच पर बुलाये और उससे बात किये।

जानकारी के लिए बता दें, ये कोई आम बच्चा नहीं है। इस बच्चे का नाम शौर्य है। लगभग सारे बच्चे पायलट डॉक्टर बनना चाहते है लेकिन इस बच्चे का कहना है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रेरित है और बड़ा होकर बिल्कुल उनके जैसा ही बनना चाहता है। इस छोटे बच्चे ने सीएम योगी को न्योता देते हुए लखनऊ बुलाया है।

तो वहीं शौर्य के पिता ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने शौर्य को मंच पर बुलाकर आशीर्वाद के रूप में काफी सम्मान दिया।
बता दें यह चुनावी जनसभा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद सिंह रावत की थी जो हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब हो कि 19 अप्रैल से शुरू होने वाला लोकसभा चुनाव कुल 7 चरणों में पूरा होगा और 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी। जिसके बाद पता चलेगा देश में अब किसकी होगी सरकार।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights