Monday, June 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: PM Modi का बारामूला की जनता ने दिल जीता, हुई रिकॉर्ड वोटिंग, J&K की जनता को लेकर PM ने कही ये बात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: PM Narendra Modi ने सबसे ज्यादा बारामूला लोकसभा क्षेत्र में मतदान होने पर वहां की जनता का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही PM Modi ने यह कहा कि ये एक शानदार ट्रेंड है। एक्स हैंडल पर PM Modi ने यह लिखा बारामूला की मेरी बहनों और भाइयों को लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए बधाई। ऐसी सक्रिय भागीदारी एक महान प्रवृत्ति है।

59 प्रतिशत मतदान जम्मू-कश्मीर के बारामूला लोकसभा सीट पर हुआ, जो अब तक 1984 के बाद से सबसे अधिक है। वहीं, दूसरी ओर 44.36 प्रतिशत मतदान सोपोर विधानसभा क्षेत्र में हुआ। कहा जा रहा है कि 10 प्रतिशत से यह प्रतिशत कुछ दशकों में कम रहता था।

बारामूला की जनता को धन्यवाद: मनोज सिन्हा

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए PM Narendra Modi ने यह बात लिखी। आपको बतादें कि अपने पोस्ट में मनोज सिन्हा ने लिखा, 58 प्रतिशत से अधिक मतदान, बहुत उत्साहजनक है और लोकतंत्र में लोगों के दृढ़ संकल्प और अटूट विश्वास को दर्शाता है। मैं बारामूला की जनता को हमारे लोकतंत्र के महाकुंभ में बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए बधाई और धन्यवाद देता हूं।

इसके साथ ही आपको बतादें कि जम्मू-कश्मीर के वोटर्स को मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा,”बड़ी संख्या में लोग (केंद्र शासित प्रदेश) यूटी में लोकतांत्रिक शासन के लिए आगे आ रहे हैं। इसने पैनल को जल्द से जल्द यूटी में विधानसभा चुनाव कराने के लिए प्रोत्साहित किया है।” आपको बतादें कि सबसे ज्यादा 72 प्रतिशत मतदान हंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में दर्ज किया गया है।

बारामूला की मेरी बहनों और भाइयों को लोकतंत्र पर अटूट विश्वास: PM Modi

PM Narendra Modi ने बारामूला लोकसभा क्षेत्र में अभी तक के सबसे ज्यादा मतदान होने पर वहां की जनता का शुक्रिया अदा किया है। शुक्रिया अदा करते हुए PM Modi ने यह कहा कि ये एक शानदार ट्रेंड है। इसके साथ ही एक्स हैंडल पर PM Modi ने लिखा, “बारामूला की मेरी बहनों और भाइयों को लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए बधाई। ऐसी सक्रिय भागीदारी एक महान प्रवृत्ति है।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights