Monday, June 17, 2024

Lok Sabha Election 2024: ’15 साल तक अमेठी ने निकम्मे सांसद को ढोया,’ Smriti Irani का Rahul Gandhi पर हमला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: अमेठी Lok Sabha क्षेत्र से BJP की उम्मीदवार Smriti Irani ने कहा, ‘आप सब जानते हैं कि अमेठी से जब Rahul Gandhi Election लड़ते हैं तो बाहर से यहां लोग भी आते हैं. राजस्थान से लेकर छत्तीसगढ़ तक के नेता आते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये Election अमेठी के संरक्षण और सम्मान के Election हैं, जो वायनाड में ये छिपा रहे हैं, वो अमेठी में नहीं होगा. हमको इस बात का निर्णय लेना है.

Congress नेता Rahul Gandhi पर एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री और अमेठी से BJP की उम्मीदवार Smriti Irani ने हमला बोला है. Smriti Irani ने कहा कि वायनाड से Rahul Gandhi ने जिस दिन अपना नामांकन पत्र भरा, उस दिन Rahul Gandhi ने ये लिखकर घोषित कर दिया कि वायनाड मेरा परिवार है. वहां तक तो सही था. लेकिन उसके बाद कर्नाटक के एक नेता ने भाषण में ये कहा कि जब Rahul Gandhi से सवाल पुछा गया कि वायनाड से चुनाव Rahul Gandhi क्यों लड़ रहे हैं? तो इसके जवाब में Rahul Gandhi बोले कि वायनाड के लोग ज्यादा वफादार हैं, “तो फिर हम लोग क्या हैं? निकम्मे सांसद को 15 साल तक ढोया, जिसने काम तक नहीं किया. और फिर जीतने के बाद भी गायब रहे, वो अब अमेठी की वफादारी पर सवाल उठाते हैं. उनको अमेठी ने भी अपना परिवार माना था. लोगों को मैंने रंग बदलते देखा था, पर पहली बार परिवार बदलते Rahul Gandhi को देखा है. अपना परिवार Rahul Gandhi ने बदल लिया है.”

Smriti Irani ने बोला कि मुस्लिम लीग से Rahul Gandhi ने वायनाड से पर्चा भरने से पहले समर्थन लिया है. शायद वहां ये बातचीत हुई है कि अपना झंडा मुस्लिम लीग नहीं दिखाएगा. क्योंकि यहां आकर Rahul जी प्रचार करना है, साथ ही और मंदिर-मंदिर तक जाना है. और शर्त में मुस्लिम लीग ने भी इसके बदले ये बोल दिया कि “अपना झंडा मैं नहीं दिखाऊंगा तो Congress भी अपना झंडा नहीं दिखाना है.”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights