Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: ‘Modi की गारंटी है भ्रष्टाचारियों को जेल जाना’, विपक्ष पर PM Modi का हमला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: पूरे देश में जो भ्रष्टाचार हो रहा है उसपर PM Modi ने कहा है कि सख्त कार्रवाई भ्रष्टाचार के खिलाफ की जा रही है. और Modi के खिलाफ INDI गठबंधन के लोग एकजुट हो रहे हैं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार हटाओ का आह्वान Modi करता है. तो वहीं दूसरी तरफ लोग हैं जो भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कितनी भी धमकियां Modi को दी जाएं, लेकिन ये Modi की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही है।

समस्याओं के BJP ने निकाले समाधानः PM Modi

PM Modi ने ये कहा कि Congress ने जिन समस्याओं के आगे अपने हाथ खड़े कर दिए थे, उन समस्याओं के समाधान BJP ने पिछले 10 सालों में निकाल दिए. जहां दशकों तक Congress ‘गरीबी हटाओ’ का नारा देती रही, वहां 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम Modi ने किया है. उन्होंने कहा कि किसानों को उनके हाल पर Congress ने छोड़ दिया था, पर लगातार किसानों को समृद्ध बनाने के लिए BJP काम कर रही है। और PM-किसान सम्मान निधि देश के 10 करोड़ किसानों को आज मिल रही है।

भारत में होगा राम राज्य का आगाज: रक्षा मंत्री

मध्य प्रदेश के सतना में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। और इस दौरान उन्होंने कहा कि राम राज्य का आगाज भारत में होकर ही रहेगा, और इसे कोई रोक नहीं सकता।

PM Modi ने सिर्फ ट्रेलर दिखाया है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा जो BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उन्होंने भी एक सार्वजनिक रैली को पोर्ट ब्लेयर में संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 4 करोड़ पक्के घर PM Modi ने बनाए हैं, जिसमें से अंडमान में उन्होंने 4,000 घर भी बनाए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सिर्फ एक ट्रेलर अपने 10 साल के कार्यकाल में PM Modi ने दिखाया है। और कहा कि सम्मान के साथ जीवन सुनिश्चित करने के लिए PM Modi ने 12 करोड़ शौचालय महिलाओं के लिए बनाए हैं, वहीं 22,000 शौचालय आपके क्षेत्र में बनाए गए हैं।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights