Tuesday, June 18, 2024

Madhya Pradesh के गुना में युवती के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस के भी उड़े होश

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

आतिफा शेख

लव जिहाद (Love Jihad) पूरे देश में चर्चा का विषय हैं। तमाम सख्त कानून के बावजूद भी ये मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। तो वहीं Madhya Pradesh के लव जिहाद का यह घटना सुन के आपकी रूह भी काँप जाएगी। आखिर कब तक ऐसे चलता रहेगा ? कब तक लड़कियों के साथ होती रहेगी दरिंदगी ?

आज भी हमारे देश की बेटियां आजाद नहीं हुई लेकिन जब सरकार ये बोलती है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,तो मन में एक सवाल आता है की क्या ऐसे ही देश की बेटियां दरिंदगी के साथ आगे बढ़ेगी ?

आपको बता दे की मध्य प्रदेश के गुना में युवती से दरिंदगी के मामले ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। अयान पठान नाम के एक युवक ने एक युवती के साथ हवस की सारी हदें पार कर दीं।

आरोपी युवक ने युवती को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। जब आरोपी अयान का मन इससे भी नहीं भरा तो उसने युवती के प्राइवेट पार्ट्स समेत मुंह में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। साथ ही पीड़िता के होंठ भी फेवीक्विक से चिपका दिए। पीड़िता को अधमरी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

क्या हैं पूरा मामला

अमानवीयता की भेंट चढ़ी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में बेसुध पड़ी पीड़िता सहमी हुई है। युवती के पिता का देहान्त हो चुका है। पैतृक मकान है जिसकी रजिस्ट्री मां के नाम है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी अयान उसका पड़ोसी है।

अयान पठान की नजर पीड़िता के पुरखों की निवास पर थी। अयान चाहता था कि युवती उसके मकान की रजिस्ट्री अयान के नाम करा दे। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, आंखों में मिर्ची उड़ेल दी गई।

बता दें युवती और अयान काफी समय से संपर्क में थे। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आरोपी अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया। युवती के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है।

जानकारी के लिए बता दें, पिछले दो साल से युवती और युवक दोनों रिलेशनशिप में थे। रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों के बीच में अनबन हुई एएसपी मान सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद किये गए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया वहीं, पीड़ित युवती के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights