Wednesday, July 24, 2024

M. K. Stalin ने तमिलनाडु में जहरीली शराब से मृत 34 लोगों के लिए मुआवजे का किया एलान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

तमिलनाडु के CM M. K. Stalin ने कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने की वजह से लोगों की मौत पर अपना दुख व्यक्त किया है। दरअसल, कई लोगों की तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने की वजह से जान जा चुकी है. जानकारी के मुताबिक, 34 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गयी है वहीं, 60 से अधिक लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इसी बीच जिले के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कल्लाकुरिची जिला कलेक्टर एमएस प्रशांत ने इलाज करा रहे लोगों से मुलाकात करी है।

alcohol

अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी

इस घटना पर CM M. K. Stalin ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ इसे रोकने में कार्रवाई की गई है। एक्स पर M. K. Stalin ने पोस्ट के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है। बतादें कि M. K. Stalin ने कहा, मिलावटी शराब कल्लाकुरिची में पीने से लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं दुखी और स्तब्ध था।

deatth

आगे M. K. Stalin ने बताया, की उन सभी लोगों को जो इस मामले में शामिल थे, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, इसके अलावा जो अधिकारी इसे रोकने में विफल हुए हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसे अपराधों में जनता शामिल लोगों के बारे में सूचना देती है तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। और समाज को ऐसे बर्बाद करने वाले अपराधों को सख्ती के साथ कुचल दिया जाएगा।’

10 लाख रुपये मृतक के परिवार को देने का एलान

सामने आयी जानकारी के अनुसार, हर मृतक के परिवार को CM M. K. Stalin ने 10 लाख रुपये और जो लोग इलाज करा रहे हैं उन्हें 50,000 रुपये देने का ऐलान कर दिया है। आपको बतादें कि पूर्व न्यायाधीश जस्टिस बी गोकुलदास के साथ ही एक सदस्यीय आयोग की इस मामले की जांच के लिए घोषणा की गई, और 3 महीने के अंदर इसकी रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights