Monday, June 17, 2024

Asaduddin Owaisi पर माधवी लता ने लगाए गंभीर आरोप, ‘गोमांस और धर्म पर चर्चा करके लोगों को भड़काने का काम’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख Asaduddin Owaisi के खिलाफ हैदराबाद Lok Sabha सीट से BJP कि उम्मीदवार माधवी लता ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। आपको बतादें कि Asaduddin Owaisi के खिलाफ माधवी लता ने ये आरोप लगाया है कि बाबरी मस्जिद के नाम पर वो वोट मांग रहे हैं. साथ ही लोगों को गोमांस और धर्म पर चर्चा करके भड़काने का काम कर रहे हैं। लोगों से गोमांस खाने और गौहत्या करने के लिए कहने का आरोप उन्होंने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख Asaduddin Owaisi पर लगाया है, और ये सवाल किया है कि क्या गोमांस खाने के अलावा मुसलमानों के पास जीवन में कुछ और करने के लिए नहीं है।

आदर्श आचार संहिता के खिलाफ जा रहे हैं Owaisi

माधवी लता ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के खिलाफ Owaisi Asaduddin जा रहे हैं और इसलिए चुनाव आयोग को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि लोगों से गोमांस खाने और गाय काटने के लिए सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं। एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख को लेकर माधवी ने आगे कहा कि Asaduddin Owaisi जैसा पढ़ा-लिखा बैरिस्टर ऐसा कह रहा है यह बड़े आश्चर्य की बात है।

गोमांस के अलावा मुसलमानों के जीवन में और कुछ नहीं है?

माधवी लता ने कहा कि यह बड़े चिंता की बात यह है कि वह चाहते हैं कि मुसलमान गोमांस खाने तक ही सीमित रहें, वह नहीं चाहते कि इन सब से वे आगे बढ़ें। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इस बारे में पसमांदा मुसलमानों को भी सोचना चाहिए कि गोमांस के अलावा उनके जीवन में और कुछ नहीं है? ऐसा कहते हुए उन्होंने ये सुझाव दिया कि मुसलमानों को भी यह सोचने की आव्यशकता है कि क्या वे चाहते हैं कि अगले 40 वर्षों तक अल्पसंख्यकों की स्थिति ऐसी ही बनी रहे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights