Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeकार में लड़की की लाश और आज तक 24/7 लिखी न्यूज चैनल...

कार में लड़की की लाश और आज तक 24/7 लिखी न्यूज चैनल की ID, क्या है रहस्य; मिस्ट्री सुलझाने में जुटी है पुलिस

spot_imgspot_img

मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से अंदाजा लगाया गया है कि बादल और अनिभा के बीच प्रेम-प्रसंग था। लेकिन जब बादल का नाम फर्जी पत्रकार गैंग में आया तब अनिभा ने उससे दूरी बना ली थी। दोनों के बीच विवाद था।

मध्य प्रदेश में स्थित नर्मदा ब्रिज पर खड़ी सफेद रंग की स्विफ्ट कार के अंदर लड़की की लाश। कार की छत पर मोबाइल और थोड़ी ही दूर पर एक चप्पल। कार में आज तक 24/7 लिखी न्यूज चैनल की आईडी। यकीनन सुनने में तो यह सबकुछ एक थ्रिलर फिल्म की कहानी सा लगता है लेकिन इस सच्ची घटना ने जबलपुर पुलिस की नींद उड़ा रखी है। पुलिस के लिए एक लड़की की मौत यहां मिस्ट्री बन चुकी है। 

जिले के मंगेला हाईवे पर शनिवार की रात पुलिस की पेट्रोलिंग टीम की नजर एक लावारिस खड़ी कार पर पड़ी। पुलिस को कुछ संदेहा हुआ तब पुलिस ने इसका मुआयना किया। तुरंत ही पता चल गया कि ब्लैक फिल्म चढ़ी इस कार के अंदर पिछली सीट पर एक लड़की की लाश है जिसके सीने से खून निकल रहा था। 

थोड़ी जांच पड़ताल के बाद पुलिस को वहां से कई संदिग्ध सामान मिले। पुलिस को कार की छत से मोबाइल, कार से थोड़ी दूर एक चप्पल,  आज तक 24/7 लिखी न्यूज चैनल की आईडी, पिस्टल और खाली खोखा मिला। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुला लिया। 

निजी कंपनी में काम करती थी लड़की

आगे की पड़ताल में खुलासा हुआ कि लड़की एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। 25 साल की मृतिका का नाम अनिभा केवट था। यह भी खुलासा हुआ कि अनिभा मौत से पहले बादल पटेल नाम के एक युवक के साथ कार से निकली थी। 

चैनल आईडी का बादल पटेल से है कनेक्शन

आज तक 24/7 लिखी न्यूज चैनल की आईडी में बादल पटेल का नाम संभागीय ब्यूरो के तौर पर दर्ज है। याद दिला दें कि कुछ समय पहले पुलिस ने शहर में फर्जी पत्रकारों पर जब शिकंजा कसा था तब उस वक्त बादल पटेल को भी अवैध वसूली के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बादल रांझी इंद्रा नगर इलाके में रहता है। 

कार के बारे में पुलिस को पता चला कि यह कार विजय कुमार लाल की है जो बादल पटेल का दोस्त है। उसने किसी काम का बहाना बनाकर विजय से यह कार ली थी। 

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

घटनास्थल से मिले मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से अंदाजा लगाया गया है कि बादल और अनिभा के बीच प्रेम-प्रसंग था। लेकिन जब बादल का नाम फर्जी पत्रकार गैंग में आया तब अनिभा ने उससे दूरी बना ली थी। घटना के दिन बादल अनिभा के ऑफिस आया था और फिर अनिभा उसके साथ निकल गई थी। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अनिभा के परिजनों के हवाले से बताया गया है कि बादल लड़की को परेेशान कर रहा था। बहरहाल अभी बादल पटेल का कुछ भी पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि अनिभा की हत्या के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी थी। हालांकि, अभी लड़की की मौत और बादल को लेकर जांच जारी है। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments