Thursday, July 25, 2024

Mallikarjun Kharge ने साधा NDA पर निशाना, JDU के नेता ने भी किया जोरदार पलटवार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Mallikarjun Kharge on NDA: जैसा कि आप सब जानते हैं, कि इस बार के लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने लायक थे, क्यूंकि इस बार NDA और I.N.D.I.A के बीच कड़ी टक्कर थी, हलाकि जीत NDA की हुई लेकिन I.N.D.I.A गठबंधन भी 234 सीटें जीतने में कामयाब हुई। और अब लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सियासी हलचल और तेज हो गयी है। लगातार विपक्ष की तरफ से NDA पर हमले बोले जा रहे हैं। वहीं इस बीच, मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने, जो कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं उन्होंने निशाना साधा है।

kharge

यह सरकार अल्पमत की है: Mallikarjun Kharge

आपको बतादें कि समाचार एजेंसी ANI से बात करने के दौरान Mallikarjun Kharge ने NDA पर निशाना साधते हुआ कहा कि कभी भी NDA की सरकार गिर सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गलती से NDA की सरकार बनी है। मोदी जी के पास जनादेश नहीं है। यह सरकार अल्पमत की है, कभी भी यह सरकार गिर सकती है। हम चाहते हैं कि यह चलती रहे। यह देश के लिए अच्छा हो। आगे Mallikarjun Kharge ने कहा, “देश को मजबूत बनाने के लिए हमें मिलकर काम करना चाहिए। पर हमारे प्रधानमंत्री की आदत है कि किसी चीज को वो चलने नहीं देते। लेकिन हम देश को मजबूत बनाने के लिए सहयोग करेंगे।”

Kharge पर JDU ने साधा निशाना

बिहार के पूर्व सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री व JDU एमएलसी नीरज कुमार का Mallikarjun Kharge के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मनमोहन सिंह और पीवी नरसिम्हा राव की कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों के स्कोरकार्ड के बारे उन्होंने सवाल किया है। उन्होंने सवाल किया है कि कांग्रेस की विरासत से Mallikarjun Kharge क्या अनभिज्ञ हैं। नीरज कुमार ने कहा, “कांग्रेस अब 99 के चक्कर में फंस गई है।”

सही कह रहे हैं Kharge: RJD नेता

बतादें कि Mallikarjun Kharge के बयान पर आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एजाज अहमद ने कहा कि Mallikarjun Kharge सही बोल रहे हैं! मोदी सरकार के खिलाफ मोदी सरकार के खिलाफ था। उन्हें मतदाताओं ने स्वीकार नहीं किया। इसके बावजूद वे सत्ता में आए।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights