Monday, June 17, 2024

Mallikarjun Kharge ने PM पर साधा निशाना, ‘पिछले 15 दिनों के प्रचार के दौरान 421 बार जाति समाज और धर्म को बांटने की कही बात’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार के आखिरी दिन PM मोदी पर निशाना साधते हुए बोला, कि उन्होंने चुनाव आयोग की रोक के बाद भी अपने पूरे चुनाव प्रचार को समाज और धर्म-जाति को बांटने के मुद्दों पर ही फोकस रखा है।

pm vs malik 1

इसके साथ ही Mallikarjun Kharge ने कहा कि देश के सामने महंगाई और बेरोजगारी जैसे चुनौती बने मुद्दों पर बिल्कुल भी चर्चा नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि PM मोदी ने पिछले 15 दिनों के प्रचार के दौरान ही 421 बार समाज, जाति और धर्म को बांटने की बात कही है। दरअसल, गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने पत्रकारों से कांग्रेस मुख्यालय में यह बात कही।

Mallikarjun Kharge ने बताया PM मोदी ने कितनी बार लिया नाम

आपको बतादें कि Mallikarjun Kharge ने कहा कि PM मोदी और BJP चुनाव की घोषणा से पहले जिस तरीके से अपने काम की बात कर रहे थे उसका उनकी ओर से चुनाव में जिक्र बिल्कुल भी नहीं किया गया।

ima

Mallikarjun Kharge ने PM मोदी के पिछले 15 दिनों के हुए भाषणों का जिक्र करते हुए बोला कि इस दौरान PM मोदी ने केवल 758 बार सिर्फ अपना नाम लिया और केवल अपनी तारीफ ही की है, साथ ही कांग्रेस पार्टी का 232 बार नाम लिया है, वहीं उन्होंने 573 बार आइएनडीआइए गठबंधन का नाम लिया है और उस पर हमला बोला है। इसके अलावा उन्होंने 224 बार पाकिस्तान और मुस्लिम शब्द का इस्तेमाल किया है।

apm

गठबंधन तय करेगा कौन होगा PM – Mallikarjun Kharge

Kharge से जब पूछा गया कि जिस तरह से आप दावा कर रहे है कि आइएनडीआइए की सरकार बनने जा रही है तो ऐसे में PM कौन होगा? तो इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कोई एक दल इसका फैसला कैसे ले सकता है। सभी गठबंधन में हम चुनाव लड़े है। ऐसे में गठबंधन मिलकर PM का फैसला करेगा।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights