Monday, June 24, 2024

MARKET में आया पारले-जी का नया अवतार,क्या है डार्क पारले-जी की सच्चाई ?

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

चाय और बिस्किट की बात हो और इसमें पारले-जी का नाम न आये ऐसा हो ही नहीं सकता। बचपन में सभी ने चाय के साथ पारले-जी को ही पसंद किया है। और आज भी बहुत से ऐसे लोग है जो चाय के साथ पारले-जी को ही खाना पसंद करते हैं। आज जहाँ बिस्कुट के नाम पर तमाम तरह की वैरायटी है वहां आज भी कई लोग पारले-जी को ही पसंद करते है।

पारले-जी ही एक मात्र ऐसा बिस्कुट है जिसका दाम जल्दी नहीं बढ़ता और इसकी मात्रा भी ज्यादा बदलाव नहीं होते। हम जब भी पारले-जी की बात करते है तो हमारे दिमाग में एक ब्राउन कलर का स्क्वायर में बना हुआ क्रिस्पी सा बिस्किट दिखाई देता है। लेकिन अब आपको जानकर हैरानी होगी कि पारले-जी कंपनी ने अपने बिस्किट में कुछ बदलाव कर दिए है।

डार्क पारले-जी बिस्किट की सच्चाई…

दरअसल सोशल मीडिया पर पारले-जी का एक नया बिस्किट का फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में आप देख सकते है कि पारले-जी ने अपना नयाअवतार लिया है। इस नए पारले-जी का नाम है डार्क पारले-जी, क्योकिं ये दिखने में भी बहुत डार्क है और ये हूबहू ओरियो बिस्किट से मिल रही है। अब लोगो के मन में तरह तरह के सवाल आ रहे है।

आखिर इस बिस्किट का टेस्ट कैसा होगा ?

बता दें, इस बिस्किट को लेकर लोगो की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। कुछ लोगो का मानना है कि ये बिस्किट डार्क है यानि चॉकलेट का फ्लेवर देगा। तो वहीं कुछ लोगो का ये भी मानना है कि ये दिखने में सिर्फ डार्क है लेकिन इसका स्वाद पुराने बिस्किट जैसा ही होगा। बात करे इस वायरल फोटो कि तो काफी लोगो का मानना है ये AI द्वारा बनाया गया है। फ़िलहाल कंपनी द्वारा इस फोटो को लेकर कोई घोषणा या सफाई सामने नहीं आई है।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights