spot_imgspot_img
HomeGadgetMi Mix 4 बेहतरीन स्मार्टफोन 10 अगस्त को होगा लॉन्च | Mi...

Mi Mix 4 बेहतरीन स्मार्टफोन 10 अगस्त को होगा लॉन्च | Mi Mix 3 | Mi Mix 3 5G | Xiaomi : Gbn24

spot_img

Mi Mix 4 स्मार्टफोन 10 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान बुधवार को खुद #Xiaomi ने वीबो पर साझा किए टीज़र के जरिए किया। नया मी मिक्स फोन मौजूदा Mi Mix 3 और Mi Mix 3 5G स्मार्टफोन की तुलना में अपग्रेड्स के साथ आएगा और इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा भी दिया जा सकता है। मी मिक्स 4 के साथ शाओमी 10 अगस्त को होने वाले इवेंट में कुछ अन्य डिवाउस भी लॉन्च करने वाली है। इनमें कुछ नए स्मार्टफोन और टैबलेट्स हो सकते हैं।

ध्यान देने योग्य बात यह है कि इससे एक दिन बाद Samsung का Galaxy Unpacked इवेंट आयोजित किया जाएगा, जहां नया Galaxy Z Fold और Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन पेश किया जा सकता है। Xiaomi ने टीज़र पोस्ट किया है जिसमें Mi Mix 4 की लॉन्च तारीख का ऐलान किया गया है। आपको बता दें, फरवरी महीने में शाओमी के सीईओ Lei Jun ने मी मिक्स 4 के आगमन को कंफर्म किया था। शाओमी द्वारा आयोजित 10 अगस्त वाले इवेंट में कंपनी कई अन्य नए डिवाइस को भी लाने की तैयारी कर रही है, जिसका उल्लेख सीईओ ने अपने मंगलवार वाले वीबो पोस्ट में किया था। इन डिवाइस में Mi CC 11 स्मार्टफोन और कंपनी के नए टैबलेट शामिल हो सकते हैं। खबरों की मानें, तो शाओमी इन दिनों Mi Pad 5, Mi Pad 5 Pro और Mi Pad 5 Lite पर काम कर रही है, जो कि कंपनी के आगामी एंड्रॉयड टैबलेट हो सकते हैं।

10 अगस्त के इवेंट के साथ शाओमी Samsung के Galaxy Unpacked इवेंट को टक्कर देने की योजना बना रही है। दक्षिण कोरियाई कंपनी इस दौरान Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 फोल्डेबल फोन के साथ Galaxy Watch 4 स्मार्टवॉच और Galaxy Buds 2 पेश कर सकती है। यह इवेंट 11 अगस्त को आयोजित किया जाने वाला है। मी मिक्स 4 की आधिकारिक जानकारियां फिलहाल कंपनी द्वारा सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन यह फोन पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बन चुका है। यह फोन कथित रूप से TENAA साइट पर मॉडल नंबर M2016118C के साथ लिस्ट हो चुका है।

लीक रेंडर्स से संकेत मिले हैं कि मी मिक्स 4 में अदृश्य अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया जाएगा और फोन के बैक पैनल पर सेकेंडरी डिस्प्ले मौजूद होगा बिल्कुल Mi 11 Ultra की तरह। हालांकि, टिप्सटर ने हाल ही में वीबो के जरिए संकेत दिए हैं कि मी मिक्स 4 में सेकेंडरी डिस्प्ले मौजूद नहीं होगा और इसमें 6.67 इंच प्राइमरी फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। मी मिक्स 4 फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल Samsung GN1 होगा। इसकी बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments