Thursday, July 25, 2024

MS Dhoni Birthday: धोनी के जन्मदिन पर पत्नी साक्षी ने छुए पैर, सलमान खान रहे स्पेशल गेस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

स्नेहा श्रीवास्तव

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विश्व खेल जगत के सबसे प्रतिष्ठित नामों में से एक महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) 7 जुलाई को 43 साल के हो गए. उनके जन्मदिन को लेकर फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला. फैंस इस दिन के इंतजार में बैठे रहते हैं और एक दिन पहले से ही जश्न मनाने लगते हैं. धोनी के जन्मदिन पर उनके चाहने वालों ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी .

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग के बारे में सभी जानते हैं. IPL में धोनी की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है. मैदान के बाहर भी वह जहां भी दिखाई देते हैं वहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं. MS Dhoni के जन्मदिन पर इसे लेकर फैंस में गजब का उत्साह है। साथी खिलाड़ियों से लेकर फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए माही को बर्थडे विश किया है.

सोशल मीडिया पर ‘थाला’ को जन्मदिन की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है. माही ने आधी रात को अपना बर्थडे केक काटा और इस दौरान साक्षी(SakshiDhoni) ने अपना पत्नीव्रता धर्म निभाते हुए धोनी के पैर छू लिए. इस छोटी सी केक कटिंग सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड के ‘भाई’ यानी सलमान खान भी वहीं मौजूद थे. धोनी ने सलमान को भी केक खिलाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

साक्षी ने छूए माही के पैर

दरअसल, साक्षी ने धोनी के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बर्थडे ब्वॉय केक काटता और सबसे पहले अपनी पत्नी को उसका टुकड़ा खिलाता है. इस दौरान जिस एक बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी साक्षी का अपने पति के पैर छूना, जो इस जोड़े की दिलचस्प और प्यार भरी केमिस्ट्री की झलक देता है.

इस जन्मदिन पार्टी के दौरान एक बड़ी घोषणा की गई कि फिल्म धोनी की बायोपिक जिसका नाम ‘धोनी: अनटोल्ड स्टोरी है, वो जुलाई 2024 में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सफर पर आधारित इस फिल्म में सुशांत सिंह ने लीड कैरेक्टर प्ले किया है. दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत राजपूत के अलावा कियारा आडवाणी और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में है.

सलमान खान रहे स्पेशल गेस्ट

धोनी को अपनी पत्नी के साथ चंद घंटे पहले एशिया के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में देखा गया था. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि ये बर्थडे सेलिब्रेशन भी उसी जगह का है, जहां सारे स्टार्स को ठहराने की व्यवस्था की गई है.

सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धोनी के केक कटिंग सेरेमनी की तस्वीर अपलोड की है. वह साथ में लिखते हैं, ‘हैप्पी बर्थडे कप्तान साहब!’

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights