Friday, June 14, 2024

स्कूलों में ईमेल के बाद अब Delhi के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

शनिवार को राजधानी Delhi के कनॉट प्लेस में एक लावारिस बैग मिला है. और इस लावारिस बैग के मिलते ही पुरे इलाके में हड़कंप मच गया, और पुलिस ने सूचना पाते ही पुरे इलाके को घेर लिया है. फिलहाल मामले कि जांच जारी है. CP के N ब्लॉक में ये लावारिस बैग मिला है. बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग मौके पर है. लेकिन अभी तक इस मामले की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

N ब्लॉक में लावारिस बैग

दरअसल, जानकारी के मुताबिक राजधानी Delhi के कनॉट प्लेस में शनिवार दोपहर बाद एक लावारिस बैग मिला है. और इस लावारिस बैग के मिलते ही पुरे इलाके में हड़कंप मच गया, और पुलिस ने सूचना पाते ही पुरे इलाके को घेर लिया है. फिलहाल मामले कि जांच जारी है. CP के N ब्लॉक में ये लावारिस बैग मिला है. बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग मौके पर है. लेकिन अभी तक इस मामले की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

Delhi के 80 स्कूलों को धमकी मिली थी

आपको बता दें कि Delhi और नोएडा के 80 स्कूलों को इसी हफ्ते की शुरुआत में एक धमकी भरा ईमेल आया था, जिसके बाद हर जगह हड़कंप मच गया था. Delhi में मयूर विहार के मदर मैरी, द्वारका के DPS, और नई Delhi के संस्कृति स्कूल जैसे हाई प्रोफाइल स्कूल इसमें शामिल थे. और मजहबी संगठन की ओर से यह धमकी भरा ईमेल भेजे गए थे.

बम की धमकी से रूसी कनेक्शन

स्कूलों को जैसे ही बम की धमकी का मामला सामने आया, तो सुरक्षा एजेंसियां (security agencies) और पुलिस तुरंत एक्टिव हो गईं थीं और इस मामले की जांच में पूरी तरह से जुट गईं थीं. इसी बीच सूत्रों का कहना है कि स्कूलों को जो धमकी वाला ईमेल आया है, वह रूस से भेजा गया था. और रूसी लैंग्वेज आईपी एड्रेस की जांच में डिटेक्ट हुई थीं. वहीं Delhi पुलिस ने ईमेल मिलने के बाद स्कूलों में पहुंचकर जांच पड़ताल की थी, लेकिन इस जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights