Thursday, July 25, 2024

क्रुणाल पांड्या की पोस्ट पर नताशा ने दिया रिएक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Krunal Pandya: क्रिकेट टीम के वर्ल्डकप जीतने के बाद जब हर्दिक पांड्या(Hardik Pandya) के भाई नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की तो वो कुछ ही समय में काफी वायरल हो गई,जिसपर हार्दिक पांडेया की पत्नी नताशा पांडेया(NatashaPandya) नें भी लाईक किया।

आपको बता दें की अभी कुछ दिनों पहले ही जब हार्दिक पंड्या और नताशा पांडेया के तलाक को लेकर अफवाहें उड़ी थी। उस दौरान ये कहा जा रहा था की हो सकता है अब ये दोनों तलाक लें लें। लेकिन इन दिनों जब भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्डकप जीत कर वापस लौटी और उसी दौरान क्रुणाल पांडेया(Krunal Pandya) ने “हार्दिक पंड्या” को लेकर एक पोस्ट डालते हुए लिखा की “ आई लव यू भाई, आपको वो हर खुशी मिले जिस खुशी के आप हकदार हैं” जिस पर नताशा ने भी लाईक का रिएकशन दिया। जो कुछ ही वक्त में तेजी से वायरल हो गई।

क्रुणाल पंड्या ने साझा किया हार्दिक पंड्या का संघर्ष

इस पोस्ट में क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के संघर्षों और अपने रिश्तों के बारे में लिखा था। जिसमें उन्होंने हार्दिक के बचपन की कुछ तश्वीरें सांझा की और उनकी उपलब्धियों को लेकर पोस्ट शेयर की, जिसने इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है। आपको बता दें की इस पोस्ट के बाद अब लोगों के बीच में नताशा व्दारा दिया गया रिएक्शन लाइमलाइट में बना हुआ है।

क्रुणाल पंड्या ने अपने पोस्ट में लिखते हुए बोला है कि, मुझे और हार्दिक को क्रिकेट खेलते हुए काफी समय हो गया है लेकिन आपको बता दें की पीछले कुछ दिन हमारे लिए काफी मुश्किल भरे रहे। लेकिन भारत की टीम के जितने पर हम काफी गर्भ महसूस कर रहें हैं। और मैने भी ओर लोगों की तरह ये दिन सेलेब्रेट और इस पल को जिया है। आप लोगों की दुआ से भारत की टीम ने टी20 वर्ल्डकप जीतकर फिर से एतिहास रच दिया और इसी के साथ उन्होंने हार्दिक के बारे में भी बताया की कैसे पिछले कुछ दिन उन्होंने कितने संघर्षो का सामना करके अपने आप को संभाला।

यह भी पढ़ें – T-20 World Cup में जीत के बाद जय शाह ने रोहित शर्मा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, किया बड़ा ऐलान

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights