Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomePoliticalLIVE UPDATE : अग्निपथ योजना के विरोध के बीच कल प्रधानमंत्री मोदी...

LIVE UPDATE : अग्निपथ योजना के विरोध के बीच कल प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे तीनों सेना प्रमुख…

spot_imgspot_img

सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे हिंसक विरोध-प्रदर्शन के बीच मंगलवार को तीनों सेना प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। तीनों सेना प्रमुखों की मुलाकात अलग-अलग समय पर मिलेंगे। शीर्ष सरकारी सूत्रों ने बताया कि नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार पहले पीएम मोदी से मिलेंगे। बता दें कि अग्निवीरों की भर्ती को लेकर वायुसेना, नौसेना और आर्मी ने अधिसूचना जारी कर दी है। वायुसेना 24 जून, नौसेना 25 जून और आर्मी 1 जुलाई से अग्निपथ योजना के तहत भर्ती शुरू कर रहा है।

सोनिया गांधी 8 दिन बाद कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से घर लौटीं, 23 को ईडी के सामने है पेशी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सोमवार को अस्पताल से घर लौट आईं। कोरोना की वजह से उन्हें 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 75 वर्षीय सोनिया गांधी 2 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। नाक में से खून बहने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया से 23 जून को पूछताछ भी होनी है। फिलहाल राहुल गांधी से मामले में सवाल-जवाब जारी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है

गोपाल कृष्ण गांधी का राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने से इनकार, ममता बनर्जी का प्रस्ताव ठुकराया

महात्मा गांधी के पौत्र और पूर्व राज्यपाल गोपाल कृष्ण गांधी ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें विपक्षी दलों की मीटिंग में राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने का प्रस्ताव दिया था। इससे पहले शरद पवार और फारुक अब्दुल्ला भी राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने से इनकार कर चुके हैं।

महाराष्ट्र से सांगली में एक ही परिवार के 9 लोगों ने आर्थिक बदहाली के चलते जान दी

महाराष्ट्र से सांगली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां मिराज तालुका के म्हैसाल में एक ही परिवार के 9 लोगों ने आत्महत्या कर ली। परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पीकर जान दी है। मरने वाले सभी सदस्य एक ट्रेनी डॉक्टर के परिवार से संबंधित थे।

सुसाइड की यह घटना सोमवार दोपहर को सामने आई। डक्टर दंपती के एक घर से 6 शव तो दूसरे घर से 3 शव बरामद किए गए हैं। पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार मौत की वजह आर्थिक बदहाली है। हालांकि, अभी तक पुलिस या प्रशासन की तरफ से मौत के कारणों के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है

हिमाचल के परवाणू रोपवे में तकनीकी खराबी,7 टूरिस्ट फंसे

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के परवाणू रोपवे में सोमवार को 7 टूरिस्ट फंस गए। बताया जाता है कि रोपवे में तकनीकी समस्या आने के कारण यह स्थिति बनी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जाता है कि चार टूरिस्ट को बचा लिया गया है। यह रोप वे टिंबर ट्रेल रिसोर्ट की है। शिमला परवाणू हाईवे से पार पहाड़ी पर यह रिसोर्ट है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments