Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentआर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद खुलेगी रिया चक्रवर्ती की...

आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद खुलेगी रिया चक्रवर्ती की फाइल? वकील ने जांच की मांग की

spot_imgspot_img

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के बाद अब रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की जांच भी स्पेशल टीम से करवाने की मांग उठी है।

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की विशेष जांच दल की ओर से आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के एक दिन बाद रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में इसी तरह की जांच की मांग की गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की स्पेशल टीम से जांच की मांग करते हुए वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती और शोविक मामले में भी जांच होनी चाहिए। उनके पास से कोई दवा नहीं मिली। कोई टेस्ट नहीं किया गया।’ सतीश मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने ड्रग्स मामले में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व किया था। इससे पहले से वो रिया चक्रवर्ती का प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने कहा, पिछले तीन सालों से एनसीबी ने बहुत से लोगों को परेशान किया है और इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। केवल व्हाट्सएप चैट थे, कोई टेस्ट नहीं किया गया था। जब आर्यन खान मामले ने दिखा दिया कि झूठा मामला बनाया गया था तो रिया चक्रवर्ती के समय 

पिछले तीन सालों ने एनसीबी ने बहुत से लोगों को परेशान किया

उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों से एनसीबी ने बहुत से लोगों को परेशान किया है और इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है। सिर्फ व्हाट्सएप चैट थे और कोई टेस्ट नहीं किया गया था। जब आर्यन खान मामले ने दिखाया कि झूठा मामला बनाया गया था, जो रिया चक्रवर्ती के समय से ही चल रहा था। फिर से नई जांच कराई गई।

सभी मामलों की फिर से जांच की मांग

वकील सतीश मानशिंदे ने मुंबई एनसीबी अधिकारियों की ओर से संभाले गए ऐसे सभी मामलों की जांच की मांग करते हुए कहा, बॉलीवुड अभिनेताओं के पास केवल फिल्म उद्योग में 10-20 साल का जीवन होता है और उन्हें फिट रहना पड़ता है, जो कि ड्रग्स लेने से नहीं हो सकता है, लेकिन लोकप्रियता के लिए उन्होंने (NCB) ने ऐसा किया और सितारों की परेड कराई। 

एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आर्यन खान के वकील ने एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने जिस तरह से उन्होंने काम किया है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। सतीश मानेशिंदे ने कहा, समीर वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है। उन्होंने आर्यन को क्लीन चिट के बारे में नवाब मलिक की टिप्पणियों पर कुछ भी बोलने से परहेज किया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments