प्रेमियों के चैटिंग देख घबराई महिला यात्री, 6 घंटे लेट हुई उड़ान; जानें क्या है पूरा मामला

0
76

कर्नाटक के मेंगलुरु से मुंबई जाने वाले विमान को उड़ान भरने में उस समय 6 घंटे की देरी हुई, जब एक महिला यात्री ने उसके साथ यात्रा कर रहे व्यक्ति के मोबाइल फोन पर संदिग्ध मैसेज आने की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनके सामान की व्यापक रूप से तलाशी ली गई। इसके बाद ही इंडिगो के विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई।

दरअसल, महिला यात्री ने विमान में सवार व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एक संदेश देखा, जिसे लेकर उसे कुछ गलत होने का संदेह हुआ। उसने विमान के चालक दल को तुरंत इसकी जानकारी दी। इसके बाद चालक दल ने हवाई यातायात नियंत्रक को इसकी सूचना दी और उड़ान भरने के लिए तैयार विमान को रोक दिया गया।

शख्स को विमान में सवार होने से रोका गया
बताया जाता है कि यह व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर मैसेज भेजकर बातचीत कर रहा था, जिसे उसी हवाईअड्डे से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरनी थी। इस व्यक्ति को पूछताछ के कारण विमान में सवार होने नहीं दिया गया। पूछताछ कई घंटों तक चली, जबकि उसकी प्रेमिका की बेंगलुरु की उड़ान छूट गई।

विमान में दोबारा सवार हुए 185 यात्री
बाद में सभी 185 यात्री मुंबई जाने वाले विमान में फिर से सवार हुए और शाम पांच बजे विमान ने उड़ान भरी। शहर के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई, क्योंकि यह दो दोस्तों के बीच सुरक्षा को लेकर मैत्रीपूर्ण ढंग से हो रही बातचीत थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here