Thursday, July 25, 2024

Navneet Kaur Rana का बयान आया सामने, आखिर क्यों कहा ‘मैं हारकर भी जीत गई हूं’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

भाजपा की टिकट पर महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से हारने वालीं Navneet Kaur Rana ने अपनी प्रतिक्रिया दी। Navneet Kaur Rana ने कहा कि हारकर भी मैं जीत गई हूं। आपको बतादें कि Navneet Kaur Rana ने साल 2019 में निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीता था। उनके पति का नाम रवि राणा है जो कि एक विधायक हैं। Navneet Kaur Rana लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में ज्वाइन हुई थी।

navit

जैसा कि सब जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर Navneet Kaur Rana ने इस बार यानि 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन 19731 मतों से उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी बलवंत बसवंत वानखड़े ने चुनाव में हरा दिया था. शायद आप में से बहुत से लोग यह बात जानते होंगे कि Navneet Kaur Rana फिल्मों में अभिनय भी कर चुकी हैं। और उन्होंने साल 2019 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 36951 मतों से लोकसभा चुनाव जीता था।

navneet k

हैदराबाद में दिया 15 सेकेंड का बयान

चुनाव प्रचार के दौरान Navneet Kaur Rana ने ओवैसी के गढ़ में एक विवादित बयान दिया था। कि, ‘असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था, 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दें ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’, हमें सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। असदुद्दीन ओवैसी ने भी राणा के इस बयान पर पलटवार किया था।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights