Monday, June 17, 2024

राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर पक्ष विपक्ष एकदूसरे पर तीखे बयान दे रहे है। हालही में अमरावती से लोकसभा सांसद और भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा (Navneet Rana) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर विवादित बयान दिया था जिसको लेकर उनके ऊपर IPC की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दरअसल हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने कांग्रेस को लेकर विवादित बयान देते हुए ये बोल दिया था की राहुल गांधी को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट देना होगा। जी हाँ इसी बयान को लेकर सियासी पारा गरमाई हुई है।

उन्होंने प्रचार के दौरान कहा, कांग्रेस को वोट देना यानी अपना वोट बेकार करना है। कांग्रेस को वोट देना यानि पाकिस्तान को वोट देना है क्योंकि पाकिस्तान से आवाज आ रही है कि राहुल गाँधी अच्छे नेता है। भारत में फिरसे उनकी सरकार बने, ताकि फिर पाकिस्तान यहां आतंकवाद फैला सके।

बता दें उनके इस बयान से सियासी गरमा गयी है लेकिन ये नवनीत राणा को लेकर मुकदमा कांग्रेस ने नहीं बल्कि रैली के दौरान तैनात चुनाव आयोग के FST कृष्ण मोहन ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक नवनीत राणा ने चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है।

बता दें इसी रैली के दौरान नवनीत राणा ने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर भी तंज कसा था। अकबरुद्दीन ओवैसी के पुराने बयान पर तंज कस्ते हुए नवनीत राणा ने कहा था कि तुमको 15 मिनट लगेंगे। हमको 15 सेकेंड लगेंगे। पता नहीं चलेगा कि छोटा कहां से आया और कहां से चला गया।

उनके इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा था कि मैंने छोटे को रोक रखा है। छोटा तोप है। हम तुम्हें एक घंटे देते हैं, करके दिखाओ क्या करना है।

पूरी खबर यहां पढ़ें – नवनीत राणा को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दिया 1 घंटे का समय, बोले जो करना है करलो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights