Monday, June 17, 2024

अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर नवनीत राणा ने दिया करारा जवाब, जानिए BJP नेता ने क्या कुछ कहा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोकसभा चुनाव को लेकर जहाँ सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में व्यस्त है। पक्ष विपक्ष एकदूसरे पर वार पलटवार कर रही है। तो वहीं हैदराबाद से भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार माधवी लता (Madhavi Lata) के समर्थन में रैली करते हुए भाजपा नेता और अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने हिन्दू मुस्लिम को लेकर विवादित बयान दे दिया है।

दरअसल रैली में बोलते हुए नवनीत राणा ने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) के 2013 के एक बयान को याद दिलाते हुए करारा जवाब दिया है। उन्होंने रैली में साफ साफ कहा है कि देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने के लिए उन्हें ’15 मिनट’ का समय लगेगा, लेकिन अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, अगर हमें समय मिला तो 15 सेकंड में ऐसा कर देंगे कि छोटे और बड़े को पता नहीं चलेगा, कहां से आए और कहां को गए।

जिस बयान का जवाब देते हुए राणा ने ये सब बोला है दरअसल वो 2013 में हैदराबाद से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था कि, ‘पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें ताकि हम (मुस्लिम) उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’,

अब इसी बयान पर राणा ने बोला है कि, अकबरुद्दीन से कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड ही लगेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी के सामने खड़ी है माधवी लता

बात करें चुनाव की तो BJP ने इस बार चार बार के लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के सामने एक तेजतर्रार महिला नेता माधवी लता को खड़ा किया है। यह पहली बार है कि भाजपा ने हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights