Friday, June 14, 2024

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान की जगह यह एक्टर करेगा होस्ट, जानिए Bigg Boss रिलीज़ डेट से लेकर बदलाव की पूरी जानकारी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bigg Boss OTT 3: टीवी का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपना ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) लेकर जल्द ही आने वाला है। जी हाँ अगर आप भी बिग बॉस के शौकीन है तो आपके लिए इस खबर में बिग बॉस में बदलाव के साथ साथ रिलीज़ डेट का भी जानकारी है। इस बार रियलिटी शो बिग बॉस में बहुत बड़ा बदलाव किया गया है। जैसा की आपको पता है। बिग बॉस को होस्ट बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman Khan) करते है लेकिन इस बार बिग बॉस सीजन 3 को सलमान खान की जगह बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर(Anil Kapoor) करेंगे।

दरअसल Bigg Boss OTT 3 का इंतज़ार फैंस लगभग एक साल से कर रहे हैं। लेकिन उनको ये जानकर हैरानी होगी कि उनका मनपसंदीदा एक्टर सलमान खान इस बार होस्ट नहीं करेंगे। इस बात की जानकारी jio cinema ने अपने पोस्ट के माध्यम से बताया है। इस पोस्ट में अनिल कपूर का नया लुक बेहद ही शानदार लग रहा है। jio cinema की पोस्ट में रिलीज़ डेट का भी जिक्र किया गया है।

आज jio cinema ने फैंस को शानदार गिफ्ट देते हुए अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक पोस्ट साझा की है जिसमे ये फैंस को बताया है कि इस बार का सीजन अनिल कपूर होस्ट करते नज़र आएंगे। Bigg Boss OTT 3 आप 21 जून को देख सकते है। यानी कि 15 दिन बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो जाएगा।

बता दें, Bigg Boss OTT 3 अनाउंसमेंट के बाद फैंस बेहद खुश है। सोशल मीडिया पर अनिल कपूर का नया लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो वहीं इस शो को लेकर अनिल कपूर ने मीडिया से बात की और कहा कि, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है। ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और रोमांचक प्रयास करना। मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा को 10 गुना अधिक लाने जा रहा हूं। मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता”।

अब यहां देखना यह होगा कि क्या अनिल कपूर सलमान खान की तरह बिग बॉस को हैंडल कर पाएंगे या नहीं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights