Friday, June 14, 2024

Pune पोर्श कार हादसे में नया ट्विस्ट आया, पिता के इस दावे ने बढ़ा दी पुलिस की सिरदर्दी, कही ये बात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Pune Car Accident Case: पुलिस के आगे अपनी तेज रफ्तार पोर्श कार से Pune के कल्याणी नगर में दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या करने वाले नाबालिग ने एक नया दावा किया है। आपको बतादें कि स्पोर्ट्स कार से एक मोटरसाइकिल को रियल स्टेटर डेवलपर के नाबालिग बेटे ने टक्कर मार दी थी, और इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई थी। बताया जा रहा है कि अपने बयान में फैमिली ड्राइवर ने इस बात का दावा किया था कि वह दुर्घटना के वक्त पोर्श कार चला रहा था। इसके साथ ही विशाल अग्रवाल ने भी दावा किया था कि उसका बेटा नहीं बल्कि फैमिली ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। इस दावे का नाबालिग के दोस्तों ने भी समर्थन किया है।

car

बेटा नहीं, फैमिली ड्राइवर गाड़ी चला रहा था: विशाल अग्रवाल

ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि Pune में हुए हादसे में स्पोर्ट्स कार से स्टेटर डेवलपर विशाल अग्रवाल के नाबालिग बेटे ने एक मोटरसाइकिल को मारी थी, और इस हादसे में दो लोगों कि जान चली गयी थी। और हादसे के बाद अपने बयान में फैमिली ड्राइवर ने यह दावा किया था कि वह दुर्घटना के वक्त पोर्श कार चला रहा था। इसके साथ ही विशाल अग्रवाल ने भी दावा किया था कि उसका बेटा नहीं बल्कि फैमिली ड्राइवर गाड़ी चला रहा था।

पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटेज

आपको बता दें कि उस रास्ते की CCTV फुटेज पुलिस जुटा रही है, जिस रस्ते से वो कार गुजरी थी। आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल से भी इस हादसे के बाद पुलिस कि पूछताछ जारी है।

नाबालिग की हुई जमानत रद्द

आपको बता दें कि इसे पहले भी कुछ घंटों के अंदर ही जेजेबी (जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड) ने ही नाबालिग को जमानत दे दी थी। साथ ही 24 मई तक आपोरी किशोर के पिता को अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights